#बड़ा हादसा: बिहार के अरसिया में कई दुकाने आग की चपेट में…

बिहार के अरसिया में कई दुकानों में एक साथ भीषण आग लगने की खबर है. अरसिया के फारबिसगंज में लगी इस आग से एक करोड़ से ज्यादा का सामान जल कर खाक हो जाने की बात सामने आई है. आग लगने का कारण बिजली के शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है. फ़िलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. राहत और बचाव कर किये जा रहे है, वही कुछ लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है. फ़िलहाल दमकल कर्मी आग बुझाने की कवायद में जुटे है.#बड़ा हादसा: बिहार के अरसिया में कई दुकाने आग की चपेट में...

गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात को मदुरै के विश्व प्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन मंदिर में भी भयानक आग लग गई . घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. फायर ब्रिगेड की पांच से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने में लगी है. मदुरै जिले के कलेक्टर अपनी निगरानी में राहत-बचाव कार्य करवा रहे थे. आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया एक दुकान में शॉर्ट शर्किट को माना जा रहा है.

आग इस दुकान से मीनाक्षी अम्मन मंदिर के प्रवेश द्वार तक पहुंच गई. इस द्वार पर मशहूर हजार स्तंभ हॉल (Thousand Pillar Hall) भी है. बता दे कि मंदिर के प्रवेश द्वार पर आग लगने की घटना शुक्रवार देर रात हुई. तमिलनाडु के मदुरै में स्थित इस मंदिर में भारत समेत दुनिया भर से श्रद्धालु आते हैं.

You May Also Like

English News