#बड़ा हादसा: मुजफ्फरपुर में बेकाबू ट्रक ने पुलिस टीम को रौंदा, कई लोगो की हुई मौत…..

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बेकाबू ट्रक की चपेट में चैकिंग के दौरान जांच कर रही पुलिस टीम आ गई है। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में 4 पुलिसकर्मी समेत 5 की मौत हो गई है,वहीं दो पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हैं। #बड़ा हादसा: मुजफ्फरपुर में बेकाबू ट्रक ने पुलिस टीम को रौंदा, कई लोगो की हुई मौत.....

Big News: पीएनबी के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, जानिए क्या है !

चश्मदीदों ने बताया कि बेकाबू ट्रक ने बैरिकेटिंग पर रूकी एक कार सबसे पहले टक्कर मारी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार करीब 40 फीट दूर जाकर गिरी।

आरोपी ड्राइवर ने कार में टक्कर मारने के बाद वहां मौजूद पुलिसवालों को रौंद दिया, जिसमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर और उसका साथ मौके फरार हो गए।

ये हादसा एनएच 28 पर हुआ है, जहां पुलिसकर्मियों के मारे जाने और घायल होने पर लोगों में नाराजगी देखी गई। बवाल होने के बाद मुजफ्फरपुर-मोतहारी मार्ग को गुस्साए लोगों ने जाम कर दिया,  जिसकी वजह से ये रास्ता करीब दो घंटों तक बंद रहा। पुलिसकर्मियों के साथ हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले को गंभीरता से ले रही है और आरोपी ड्राइवर की लगातार तलाश की जा रही है। 

loading...

You May Also Like

English News