बड़ा हादसा: 3 की हुई मौत, सड़क पर ऐसे बिखरी लाशें, मंजर देख हर किसी के निकले पड़े आंसू…

हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और लाशें सड़क पर ऐसे बिखर गई कि जिसने भी मंजर देखा, उसकी आंखों से आंसू निकल आए। तस्वीरें देख नहीं पाओगे। बड़ा हादसा: 3 की हुई मौत, सड़क पर ऐसे बिखरी लाशें, मंजर देख हर किसी के निकले पड़े आंसू...

अभी अभी: CM योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं रामभक्त हूं, बार-बार आऊंगा अयोध्या…

हादसा वीरवार सुबह पंजाब के लुधियाना में हुआ। लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाइवे पर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर साहनेवाली में करीब 7 बजे गांव जुगियाना के पास बस का इंतजार कर रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल लिया। 

हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि संतुलन बिगड़ गया और कार रेलिंग को तोड़ती हुई लोगों को कुचलकर निकल गई।

हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: अगर मंत्रियों ने कोई कानून तोड़ा है तो थाने जाकर करो शिकायत

हादसे के बाद कार सवार लोग फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लिया गया और कार को भी जब्त किया गया है। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई थी, जिसे पुलिस को ही संभालना पड़ा।

हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनमें इतना रोष था कि वे सड़क पर ही बैठ गए। उन्होंने शवों का अंतिम संस्कार किए जाने से इंकार करते हुए आरोपी को पकड़ने की मांग की।

loading...

You May Also Like

English News