बड़ी खबर: अखिलेश के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सब मुलायम की मर्जी से हुआ

CM अखिलेश यादव के ही मंत्री रविदास महरोत्रा ने कहा कि सपा में जो कुछ भी हुआ है या फिर हो रहा है, वो सबकुछ मुलायम सिंह की मर्जी से हो रहा है। रविवार को एक बार फिर से सपा परिवार का दंगल लोगों के सामने खुलकर सामने आ गया है, अभी तक तो केवल विपक्ष ही आरोप लगा रहा था कि सपा का झगड़ा एक नौटंकी से ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन अब तो समाजवादी पार्टी के अंदर के लोग भी इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ही मंत्री रविदास महरोत्रा की।

बीएसएनएल लाया मोबाइल की दुनिया में क्रांति, बर्बाद हो जाएंगी कंपनियां

अखिलेश के हर फैसले के पीछे मुलायम सिंह महरोत्रा ने मीडिया में ये बयान देकर सनसनी पैदा कर दी है कि जो कुछ भी हुआ है या फिर हो रहा है, वो सबकुछ मुलायम सिंह की मर्जी से हो रहा है, अखिलेश यादव की ओर से लिए गए हर फैसले के पीछे मुलायम सिंह की मर्जी है और सबकुछ उन्हें पहले से पता था।

बड़ी खबर: शिवपाल यादव ने सपा से दिया इस्तीफा, BJP में होंगे शामिल

गुमराह करने के लिए स्वांग रचा गया? महरोत्रा के इस बयान के बाद अब सफाई खुद कंफ्यूज्ड हैं कि क्या ये सबकुछ जो भी हो रहा है वो सही में सच है और पार्टी दो हिस्सों में बंट चुकी है या फिर सही में ये केवल जनता को गुमराह करने के लिए स्वांग रचा गया है, अगर ऐसा है तो फिर इसकी जरूरत क्यों पड़ी और किस मकसद से ये किया गया।

रामगोपाल यादव के 4 प्रस्ताव पेश आपको बता दें कि राजधानी में समाजवादी पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव द्वारा बुलाए गए विशेष अधिवेशन में आज पार्टी नेताओं ने जो कुछ कहा, उससे साबित हो गया कि सपा में अभी भी कुछ सही नहीं है। अधिवेशन में आज पार्टी नेता रामगोपाल यादव के 4 प्रस्ताव पेश हुए हैं।
4 प्रस्ताव सपा नेताओं ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सर्वसम्मति से पार्टी अध्यक्ष मान लिया है। उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शिवपाल यादव को पद से हटा दिया गया है। पार्टी महासचिव अमर सिंह को भी पार्टी ने निकालने का प्रस्ताव रखा गया है। और मुलायम सिंह को मार्गदर्शक की भूमिका दी गई है।

You May Also Like

English News