बड़ी खबर: अखिलेश राज के एक और कारनामे का हुआ बड़ा खुलासा, 86 प्रतिशत अनुदान अकेले अपर्णा यादव..

यूपी की पूर्व सपा सरकार में किए गए फैसलों में एक के बाद एक वित्तीय अनियमितताओं के मामले सामने आ रहे हैं। अब आरटीआई से खुलासा हुआ है कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग द्वारा गोरक्षा और गो सेवा करने वाली संस्थाओं को दिए गए अनुदान में 86% अनुदान सिर्फ अपर्णा यादव के जीव आश्रय संस्था को दिया गया।बड़ी खबर: अखिलेश राज के एक और कारनामे का हुआ बड़ा खुलासा, 86 प्रतिशत अनुदान अकेले अपर्णा यादव..GST से महंगी हुई दुनिया की सबसे बड़ी रसोई, लाखों लोग रोज यहाँ फ्री में खाते हैं खाना, अब क्या होगा…

आपको बता दें कि अपर्णा यादव सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं, जो कि जीव आश्रय संस्‍था नगर निगम के कान्हा उपवन, अमौसी स्थित गोशाला का संचालन करती हैं।

यह जानकारी आरटीआई एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर को आयोग के जन सूचना अधिकारी डॉ संजय यादव द्वारा दी गयी सूचना से सामने आई है।

अभी अभी: CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- यूपी के लिए चार लाख करोड़ रुपये का पर्याप्‍त नहीं है बजट…

इन वित्तीय वर्षों में दिया गया इतना अनुदान
सूचना के अनुसार, वित्तीय वर्ष 2012-2017 के 05 सालों में गोशालाओं को कुल 9.66 करोड़ रुपये का अनुदान दिया गया जिसमे 8.35 करोड़ रुपये अकेले जीव आश्रय संस्था को दिया गया जो कुल अनुदान का 86.4 प्रतिशत है।

वर्ष 2012-13, 2013-14 तथा 2014-15 में इस निधि से अकेले जीव आश्रय संस्था को ही अनुदान मिला जो क्रमशः 50 लाख,1.25 करोड़ और 1.41 करोड़ था। इसके अलावा, अखिलेश राज में गोमती रिवर फ्रंट व एक्सप्रेस वे में भी पूर्व सरकार पर वर्तमान योगी सरकार ने अनियमितताओं के आरोप लगाए।

#Omg: काइली जेनर की ऐसी तस्वीरें रही बोल्डनेस की हदें पार

You May Also Like

English News