बड़ी खबर: अचानक दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने दिया इस्तीफा

खबर आ रही है कि दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है। अचानक दिए गए इस्तीफे के बारे में अभी किसी को पता नहीं है कि उन्हों इतना बड़ा फैसला किस कारणों से लिया है।

allnewsimage7310

केजरीवाल बोले- ‘मोदीजी आपका हर विपक्षी राहुल गांधी नहीं है’

वह मीडिया से भी बात नहीं कर रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है। हालांकि बताया जा रहा है कि वह रोज लगने वाले आरोपों से काफी आहत थे इस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है। बता दें कि आम आदमी पार्टी उनपर अकसर यह आरोप लगाती रही है कि वह अपने पद का सही इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं और बीजेपी के इसारों पर काम कर रहे हैं।  
इस पर आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने कहा कि वह किसी और के प्रभाव में आकर काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नजीब जंग का बर्ताव उनका अपना खुद का नहीं था। साथ ही कहा कि मेरी शुभकामनाएं नजीब जंग के साथ हैं लेकिन उनका कार्यकाल अच्छा नहीं रहा है। 
उन्होंने अगले उपराज्य पाल के सवाल पर कहा कि जो भी होगा अच्छा ही होगा। लेकिन वहीं नजीब जंग ने कहा कि मैं सबको धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि वह दोबारा से शिक्षा के क्षेत्र में वापसी करेंगे। 

You May Also Like

English News