बड़ी खबर: मोदी सरकार का बड़ा फैसला ‘माँ बेटे जायेंगे जेल’!

कांग्रेस ने पुरे 60 सालों तक भारत पर राज किया है और साथ में देश को लूटती रही लेकिन अब मोदी सरकार इन्हें छोड़ने वाली नही है आपको बता दें कि कांग्रेस की UPA सरकार के वक्त जो हेलिकॉप्टर का घोटाला हुआ था जिसमे 3 गिरप्तार भी हुए है जिनके नाम है वायुसेना SP त्यागी, संजीव त्यागी और गौतम खेतान. इस हेलिकॉप्टर घोटाले में इटली की कोर्ट ने सोनिया गाँधी का नाम लिया था और अब भारत में भी इसकी पूरी जाँच चल रही है फिलहाल आज  3 गिरफ्तार हो चुके है.बड़ी खबर: अब माँ बेटे जायेंगे जेल ,मोदी सरकार किसी को नही छोड़ेगी !

अखिलेश यादव का यह बड़ा फैसला, तोड़ देगा समाजवादी पार्टी

सीबीआई द्वारा इन गिरफ्तारियो के बाद से कांग्रेस के खेमे में अफरा-तफरी मची हुई है क्यूंकि इसमें सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का नाम भी आ सकता है जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कहा है कि जल्द ही सीबीआई माँ बेटे के घर तक भी पहुँच सकती है मोदी सरकार अब किसी को भी नही छोड़ने वाली है

नोटबंदी पर फिर बोले मनमोहन सिंह, हिला दी देश की राजनीति

इन माँ बेटो ने भारत को बहुत लुटा है अब इनको इनके बुरे कर्मो की सजा मिलने वाली है और वो और कोई नही मोदी जी देंगे . फिलहाल तो सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी काफी टेंशन में होंगे क्यूंकि कभी भी सच सामने आ सकता है और फिर इन दोनों तक सीबीआई को पहुँचने में देर नही लगेगी .

You May Also Like

English News