अभी अभी: Pm मोदी की संपत्तिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानकर आम जनता को लगा बड़ा झटका….पढिये रिपोर्ट

देश के बड़े-बड़े बिजनेसमैन और नौकरशाहों की संपत्तिल के बारे में आपने काफी सुना और पढ़ा होगा। लेकिन आज हम आपको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संपत्ति् का ब्यौ रा देते हैं। पिछले एक साल में मोदी की प्रॉपर्टी में 32लाख रुपये का इजाफा हुआ है जबकि एफडी 20 लाख तक की है।अभी अभी: Pm मोदी की संपत्तिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानकर आम जनता को लगा बड़ा झटका….पढिये रिपोर्टअभी-अभी: संजय दत्त की फिल्म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं ये बड़ी एक्ट्रेस…

यह है मोदी की संपत्तिै: रिपोर्ट के मुताबिक पिछले एक साल में नरेंद्र मोदी की संपत्ति् 32 लाख 22 हजार रुपये बढ़ी है। अब उनकी कुल प्रॉपर्टी 73लाख 36 हजार 966 रुपये है। 2014-15 में मोदी के पास 4,700 रुपये कैश था जो कि इस साल बढ़कर 89,700 रुपये हो गया है। इसमें भी 19 गुना का इजाफा हुआ। इसके अलावा मोदी को 12.35 लाख रुपये की रॉयल्टी1 भी मिलने लगी है। यह सभी आंकड़े पीएमओ की वेबसाइट पर उपलब्धप हैं।

अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

मोदी को मिलती है रॉयल्टीै: नरेंद्र मोदी को पिछले साल कोई रॉयल्टीी नहीं मिलती थी, लेकिन 2015-16 में उन्हेंश अपनी किताबों पर रॉयल्टीई मिलने लगी है। ये किताबें मोदी ने खुद लिखी हैं जिससे 12.35 लाख रुपये रॉयल्टीब आती है। मोदी की ये किताब हिंदी, गुजराती और अंग्रेजी में छपती हैं।

कहां इनवेस्टर करते हैं मोदी: इनवेस्टटमेंट की बात करें तो मोदी ने टैक्सं सेविंग बॉन्ड्सि और एलआईसी करवा रखी है। साथ ही एनएससी में भी इनवेस्टट किया है। आंकड़ों की मानें तो पिछले साल टैक्सॉ सेविंग बॉन्ड्सई में मोदी ने 20 हजार, एलआईसी में 1,99,031 और एनएससी में5,44,775 रुपये इनवेस्ट4 किए हैं। हालांकि पिछले साल की तुलना में इस साल उनका इनवेस्ट1 कम हो गया है।

You May Also Like

English News