बड़ी खबर: अम‌ित शाह के ल‌िए BJP करेंगे कुछ ऐसा जो पहले कभी नहीं हुआ….

अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत के लिए बीजेपी पलक पांवडे़ बिछाए हुए हैं। तोरण द्वार सज रहे हैं। बीजेपी के झंडे़-डंडे से दून का माहौल एकदम अलग दिख रहा है। वहीं इस बात बीजेपी कुछ ऐसा करने जा रही है जो पहले कभी नहीं हुआ है।  बड़ी खबर: अम‌ित शाह के ल‌िए BJP करेंगे कुछ ऐसा जो पहले कभी नहीं हुआ....

#बड़ी खुशखबरी: सरकार के इस बड़ा फैसले से कर्मचारियों को मिलेगी 300 पदों पर भर्ती और भी बहुत कुछ

पार्टी की कोशिश अपने अध्यक्ष के स्वागत के लिए अनूठे ढंग से सामने आने की है। लिहाजा नया कांसेप्ट बुलेट मोटरसाइकिल रैली का निकलकर आया है। पहली बार बीजेपी किसी वीआईपी के लिए इस तरह की रैली का इंतजाम कर रही है।  

251 बुलेट के साथ अमित शाह रिस्पना पुल से मधुबन होटल तक पहुंचेंगे। इस पूरे कार्यक्रम की जिम्मेदारी बीजेपी ने अपनी यूथ बिग्रेड यानी भारतीय जनता युवा मोर्चा को सौंपी है। शाह के स्वागत का सिलसिला मंगलवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट से शुरू हो जाएगा।  

इसके बाद, पांच और प्वाइंट ऐसे चिह्नित किए गए हैं, जहां पर शाह का भव्य स्वागत किया जाएगा। दून का रिस्पना पुल शहर का एंट्री प्वाइंट है, इसलिए सबसे जोरदार स्वागत यहीं पर किए जाने की तैयारी है। यहां पर बीजेपी अपने अध्यक्ष को सांस्कृतिक झलक भी दिखलाने की कोशिश में है।  

रायपुर और धर्मपुर मंडल को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है। धर्मपुर मंडल के महामंत्री महेश पांडेय के अनुसार, यहां पर विभिन्न समुदाय के बीजेपी कार्यकर्ता अपने अंदाज में शाह का स्वागत करेंगे। गढ़वाली और कुमाऊंनी संस्कृति की झलक भी यहां दिखाई जाएगी, तो गोरखाली टोपी के साथ इस समुदाय के कार्यकर्ता अलग नजर आएंगे। 

इसी तरह, वाल्मीकि समाज के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गुलाबी पगड़ी पहनकर शाह के स्वागत की तैयारी की है। इधर, बीजेपी के महानगर महामंत्री राजेंद्र ढिल्लो के अनुसार, पहले सिर्फ 151 बुलेट की रैली निकालने का विचार था, लेकिन अब इसे बढ़ा दिया गया है। अभी तक वीआईपी के स्वागत में दोपहिया रैली निकलती तो आई है, लेकिन खास बुलेट रैली पहली बार निकाली जाएगी।

You May Also Like

English News