अभी-अभी: हुआ ये बड़ा फैसला आजम खां हुए तैयार, अब देंगे योगी सरकार…

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खां अपने बड़े बयानों के लिए जाने जाते हैं. इस बार भी उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है जिसके बारे में अगर बीजेपी जान ले तो बिना दंग हुए नहीं रह पाएगी. क्योंकि सबको यह मालूम है कि आजम और बीजेपी का छत्तीस का आंकड़ा है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आजम खां पहली बार बीजेपी को कुछ देने के लिए तैयार हुए हैं.अभी-अभी: हुआ ये बड़ा फैसला आजम खां हुए तैयार, अब देंगे योगी सरकार…
बता दें कि आजम कहां योगी सरकार के मंत्रियों को क्लास देने के लिए तैयार हुए हैं. आजम ने यह कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रियों को कानून की जानकारी नहीं है. सीएम योगी को अपने मंत्रियों मेरी क्लास में भेज देना चाहिए ताकि उनकी जानकारी बढ़ जाए. बताया जा रहा है कि आजम आईपीएस अफसर संजीव त्यागी के घर उनके पिता ईश्वर चंद त्यागी की हत्या के बाद उनके परिवारों जनों से मिलने गाजियाबाद गए थे.

इस दौरान वो पत्रकारों से मुखातिब हुए भी हुए. कहा जा रहा है कि इस मौके पर आजम ने यह भी कहा, “डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडी विभाग के मंत्री ने जो जौहर यूनिवर्सिटी में बनाई गई सडक़ और उसके पास बनाए गए गेस्ट हाउस की जांच बैठाई है. वो वैधानिक नहीं है. यूनिवर्सिटी की सड़क कैबिनेट की बैठक में पास कराने के बाद ही बनाई गई थी. जहां तक गेस्ट हाउस बनाने का सवाल है तो वह पीडब्ल्यूडी विभाग की जमीन पर ही बनाया गया है.”

You May Also Like

English News