बड़ी खबर: आतंकियों ने सेना की सात पोस्टों पर किया हमला

मणिपुर की राजधानी इम्फाल के नुन्ग्काओ विलेज में आतंकियों ने इंडियन रिज़र्व बत्ततिओन की सात पोस्ट पर हमला कर दिया है।अभी-अभी आ रहीं खबरों के मुताबिक, मणिुपर के नन्गकाव गांव में आतंकियों ने भारतीय रिजर्व बटालियन की सात पोस्ट पर अचानक हमला कर दिया है। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से फायरिंग अभी भी जारी हैं। जिस संगठन ने भारतीय सेना पर हमला किया है उसकी पहचान नेशनलिस्ट सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड/नागालिस्जम के रूप में की गई है।ceasefire_1477674610

इस राष्ट्रपति ने अमेरिका से कहा, नहीं चाहिए तुम्हारी मदद हम भूखे नहीं मरेंगे

इससे पहले मणिपुर में आतंकियों के हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह हमला नवगठित नोनी जिले के एक मैदान में तैनात सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाकर किया गया। पुलिस ने बीते शुक्रवार को बताया कि उप-निरीक्षक विकास और तीन कांस्टेबल को नोनी में असम राइफल्स शिविर में प्राथमिक उपचार दिया गया और बाद में बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। 
यह हमला तेंग्नौपल जिले में आतंकवादियों द्वारा तीन पुलिसकर्मियों की हत्या और 11 को घायल करने के बाद हुआ। उग्रवादियों ने जिस मैदान को निशाना बनाया, वहां नवगठित जिले के उद्घाटन से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस और अर्धसैनिक कर्मियों को जिले में तैनात किया गया है।

You May Also Like

English News