बड़ी खबर: आर्मी की मेजर अनीता ने की आत्महत्या, सेना में हाहाकार

देश की रक्षा में लगी सेना में शुक्रवार को हड़कंप मच गया। आर्मी में मेजर अनीता कुमारी ने आत्महत्या कर ली है। शुक्रवार की सुबह मेजर अनीता कुमारी ने शुक्रवार की सुबह खुद को गोली मार ली। उनका शव उनके घर में मिला। वह मूल रूप से आनंद बिहार, दिल्ली की रहने वाली थीं। घटना के समय वह क्वार्टर में अकेली थीं।प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या कर लग रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलु की जांच में जुट गई है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल पहुंचा दिया गया है।बड़ी खबर: आर्मी की मेजर अनीता ने की आत्महत्या, सेना में हाहाकार

बड़ा खुलासा: अगर पीएम मोदी न लेते नोटबंदी का फैसला तो खत्म हो जाता अपना देश

 जानकारी के अनुसार, अनीता कुमारी पत्नी अनुभव इस समय बड़ी ब्राह्माणा स्थित फील्ड सप्लाई डिपो-259-बीडी 1190 में कार्यरत थीं। रात करीब 12:10 बजे अनीता के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। आसपास के लोग तुरंत उसके कमरे में पहुंचे तो अंदर अनीता को खून से लथपथ शव पड़ा था।

सेना ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर जावेद ने घटनास्थल का जायजा लिया और फोटोग्राफ लेने के बाद कमरे को सील कर दिया। सुबह फारेंसिक टीम मौके से सुबूत जुटाएगी। पुलिस मेजर अनीता के मोबाइल काल डिटेल खंगालने के साथ हर पहलु की बारीकी से जांच कर रही है।
 
 

You May Also Like

English News