#बड़ी खबर: इस बड़े भाजपा नेता के बेटे ने ही की इस नाबालिक छात्रा की हत्या, सरेआम घोप दिया था चाकू

बलिया में छात्रा की हत्या करने वाला भाजपा नेता का बेटा प्रिंस तिवारी है। उसने बाइक सवार 5 बदमाशों के साथ मिलकर सरेआम गला रेत कर छात्रा की हत्या कर दी थी।#बड़ी खबर: इस बड़े भाजपा नेता के बेटे ने ही की इस नाबालिक छात्रा की हत्या, सरेआम घोप दिया था चाकू

घटना जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र स्थित बजहां गांव की हैं। छात्रा की हत्या की सूचना से जिले में खलबली मच गई है। मृतक की बहन ने गांव के प्रधान पुत्र सहित पांच लोगों पर आरोप लगाया है।

#डोकलाम विवाद: भारत और चीन के बीच युद्ध का काउंटडाउन अब शुरू, जेटली का अहम बयान…

जानकारी के मुताबिक, ग्राम प्रधान का बेटा प्रिंस तिवारी दोस्तों के साथ बाइक से वहां पहुंचा और रागिनी की साइकिल रोक ली। अभी वह कुछ समझ पाती कि आरोपी ने उसकी गर्दन पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर दिए, जिससे रागिनी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई, जबकि घटना के वक्त वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे।

बॉलीवुड की चर्चित हसीना सनी लियोनी ने अपने इस भाई को बांधी राखी

बकौल शिया दूबे, मैं जब तक चिल्लाती, तब तक बाइक सवार आरोपी फरार हो गया। उधर, पुलिस ने मौके से हमले में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है। पिता जितेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान कृपाशंकर तिवारी, प्रधान पुत्र प्रिंस तिवारी, सोनू तिवारी, नीरज तिवारी, राजू यादव पर आईपीसी एक्ट 147, 148, 354, 302, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

You May Also Like

English News