#बड़ी खबर: इस सुपर स्टार खिलाड़ी को हुई जेल, चौथे वनडे की टीम से हुआ बाहर

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को सोमवार  को ब्रिस्टल पुलिस ने मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले चौथे वनडे की टीम से भी बाहर कर दिया गया। 26 वर्षीय स्टोक्स को सोमवार को बिस्टल की क्लिफटन जिले से एक व्यक्ति से बुरी तरह मारपीट कर घायल करने के संदेह पर गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। हालांकि उनपर निगाह रखी जा रही है। लेकिन इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को गुरुवार को ओवल में खेले जाने वाले मैच के लिए टीम से बाहर करने की घोषणा कर दी। #बड़ी खबर: इस सुपर स्टार खिलाड़ी को हुई जेल, चौथे वनडे की टीम से हुआ बाहर अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा…

एवन और समरसेट पुलिस द्वारा जारी बयान के अनुसार हमें क्लिफ्टन के क्वींसरोड में एक सुबह 2.35 बजे एक घटना की सूचना मिली। वहां पहुंचने पर एक 27 वर्षीय युवक के चेहरे पर चोट लगी थी। उसके चेहरे पर सूजन के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके आरोप में एक 26 साल के युवक को शक की बिनाह पर गिरफ्तार किया गया। लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। लेकिन अभी उसपर निगाह रखी जा रही है। 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के निदेशक एंड्र्यू स्ट्रास ने बताया कि सोमवार की सुबह स्टोक्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और हवालात में रखने के बाद छोड़ दिया गया। घटना के दौरान उनके साथ रहे हेल्स भी पुलिस की मदद के लिए ब्रिस्टल आ गए ऐसे में वो सोमवार सुबह ट्रेनिंग में नहीं पहुंच सके। इस वजह से दोनों खिलाड़ी आगामी मैच में नहीं खेल सकेंगे। स्ट्रास ने कहा पुलिस की जांच जारी है इसलिए हम इस बारें में और ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं करा सकते। लेकिन यदि कोई जानकारी हमें आगे मिलती है तो जरूर आपके साथ साझा करेंगे। 

You May Also Like

English News