बड़ी खबर: एमपी में सक्रिय होंगे शरद यादव…

जहाज के पंछी को वापस जहाज पर ही लौटना होता है. कमोबेश यही हाल इन दिनों जनता दल (यू) पर हक को लेकर अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे समाजवादी नेता शरद यादव का है. वे अक्टूबर में अपनी जमीन तलाशने गृह राज्य मध्यप्रदेश आएंगे और अपनी सक्रियता दिखाएंगे.बड़ी खबर: एमपी में सक्रिय होंगे शरद यादव...Breaking: फिर झलका मुलायम सिंह यादव का दर्द, नई पार्टी बनने की बात से इनकार!

उल्लेखनीय है कि चुनाव आयोग द्वारा जदयू पर अधिकार को लेकर नीतीश कुमार के पक्ष में फैसला देने के बाद प्रदेश में शरद गुट से जुड़े पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जा रहा है. इसी सिलसिले में शरद गुट ने 8 अक्टूबर को दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक आहूत की है. इसके बाद मप्र में शरद यादव गुट की सक्रियता बढ़ाने की तैयारियां की जा रही है.

बता दें कि गत सप्ताह नीतीश कुमार गुट वाले जदयू के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश कटियार एवं प्रदेश प्रभारी विद्यासागर सिंह निषाद ने भोपाल में प्रशासन पर दबाव डालकर प्रदेश जदयू का दफ्तर सील करवाकर प्रदेश इकाई को भंग कर दिया था. कटियार की इस कार्रवाई को शरद गुट से जुड़ी जदयू की प्रदेश अध्यक्ष सरोज बच्चन नायक ने कहा कि नीतीश गुट को कार्यकारिणी भंग करने का अधिकार नहीं है.

You May Also Like

English News