बड़ी खबर: एयरटेल ला रहा है 4G VoLTE, रिलायंस jio को मिलेगी अब कड़ी टक्कर

एयरटेल 4G VoLTE सर्विस लॉन्च करने की तैयारी में है। एयरटेल की 4G VoLTE सर्विस साल 2018 के मार्च तक पूरे देश में शुरू हो जाएगी। वहीं 4G VoLTE के साथ-साथ एयरटेल सस्ता 4जी फीचर फोन भी बाजार में उतारेगा। इसकी जानकारी एयरटेल के चीफ एग्जीक्यूटिव और मैनेजिंग डायरेक्टर गोपाल विट्टल ने दी है। बता दें कि फिलहाल देश में रिलायंस जियो के पास ही 4G VoLTE तकनीक है।बड़ी खबर: एयरटेल ला रहा है 4G VoLTE, रिलायंस jio को मिलेगी अब कड़ी टक्करगजब! डुअल स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ Meizu Pro 7 और Pro 7 Plus

विट्टल ने आगे बताया कि देश के कई शहरों में इसकी टेस्टिंग हुई है जो सफल रही है। साल के अंत तक 4जी वीओएलटीई पर पूरी तरह से काम शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में रिलायंस ने जियो 4जी फीचर फोन लॉन्च किया है जिसे 1,500 रुपये की सिक्योरिटी के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन की प्री-बुकिंग 24 अगस्त से होगी।

BlackBerry KEYone 1 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत…

एयरटेल के मुताबिक साल की पहली तिमाही में रिलायंस जियो की वजह से कंपनी के कारोबार में 75% की गिरावट आई है। एयरटेल ने कहा कि पहली तिमाही में उसकी कमाई 367 करोड़ रही है जो कि पिछले साल 30 जून तक 1,462 करोड़ रुपये थी। कंपनी अपने घाटे के लिए रिलायंस जियो को जिम्मेदार बताया है।

loading...

You May Also Like

English News