बड़ी खबर: खिलाफ मुंबई इंडियन्स ने जीता टॉस करेगी पहले गेंदबाजी

कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में गुरुवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण के मैच से ठीक पहले प्रेस बॉक्स में एसी यूनिट के बाहर शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग से खलबली मच गई। एसी यूनिट के बाहर काला धुआं निकलता दिखा। दमकल कर्मियों ने तुरंत बचाव कार्य शुरू किया और अग्निशमक यंत्रों का उपयोग कर आग पर काबू पाया।

मैच में शानदार जीत के बाद गंभीर ने की गेंदबाजों की तारीफ


हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जल्द ही 20 दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

राज्य के अग्निशमन सेवा मंत्री शोभन चटर्जी ने पत्रकारों को बताया, ” एसी यूनिट के बाहर काला धुआं निकलता दिखा। दमकल कर्मियों ने तुरंत बचाव कार्य शुरू किया और अग्निशमक यंत्रों का उपयोग कर आग पर काबू पाया। ”

उन्होंने कहा, ” ईडन गार्डंस में हजारों की संख्या में क्रिकेट प्रशंसक मैच देखने आते हैं इसलिए मैंने अग्निशमन महानिदेशक से कहा है कि वह खुद आकर यहां के इंतजामात का जायजा लें। ”

कोलकाता के महापौर चटर्जी ने घटना के बाद प्रेस बॉक्स में जाकर स्थिति का जायजा भी लिया। 

उन्होंने कहा, ”मैंने सभी चीजों को देख लिया है। हम बंगाल क्रिकेट संघ से कहेंगे इस मामले में सभी जरूरी कदम उठाए जाएं।”

चटर्जी ने कहा कि अग्निशमन सेवा के महानिदेशक गुरुवार के अलावा शुक्रवार को भी इसका निरीक्षण करेंगे और तुरंत प्रभाव से जरूरी कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा कि कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच से पहले जरूरी कदम उठा लिए जाएंगे।

यह घटना टॉस के कुछ देर बाद शाम 7:50 बजे हुई। धुआं उठता देख सीएबी के अधिकारी प्रेस बॉक्स की तरफ भागते हुए आए और पत्रकारों से बाहर जाने को कहा।

प्रेस बॉक्स में लगे सभी एसी बंद कर दिए गए। पांच-दस मिनट बाद अधिकारी ने कहा कि अब चिंता की बात नहीं है क्योंकि यह छोटा सा शॉर्ट सर्किट था। कुछ देर बाद प्रेस बॉक्स के सभी एसी फिर से चालू कर दिए गए।

 
 

You May Also Like

English News