बड़ी खबर: गौरी लंकेश के बाद एक और पत्रकार की हुई हत्या, जिसके विरोध में बंद रहा त्रिपुरा

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि अब त्रिपुरा के पत्रकार शांतनु भौमिक की हत्या कर दी गई है. शांतनु भौमिक इंडिजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा की कवरेज के लिए गए हुए थे. जहां उनका अपहरण कर हत्या कर दी गई. जिसके विरोध में कल त्रिपुरा बंद रहा था.बड़ी खबर: गौरी लंकेश के बाद एक और पत्रकार की हुई हत्या, जिसके विरोध में बंद रहा त्रिपुराअभी-अभी: राम रहीम की ‘दुलारी’ हनीप्रीत को लेकर सामने आई ये नई जानकारी….

इस मसले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि, त्रिपुरा में बंद के दौरान वाहनों की आवाजाही बंद रही. इतना ही नहीं वित्तीय और शिक्षण संस्थान भी बंद रहे. कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. बता दे इस मसले पर पुलिस अधीक्षक अभिजीत सप्तर्षि ने बताया था कि ‘दिनरात’ न्यूज चैनल के पत्रकार शांतनु भौमिक मंडई में आईपीएफटी के सड़क जाम और आंदोलन को कवर रहे थे. उसी दौरान उन पर पीछे से हमला किया गया और उनका अपहरण कर लिया गया. उन्होंने कहा कि, बाद में भौमिक का पता लगा और उनके शरीर पर चाकू से हमले के कई निशान थे. उन्हें तत्काल अगरतला मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पत्रकार की हत्या पर त्रिपुरा के स्वास्थ्य मंत्री बादल चौधरी ने निंदा की थी. राज्य के सूचना मंत्री भानूलाल साहा अस्पताल गए थे.

You May Also Like

English News