बड़ी खबर: चोरों ने उड़ाई पीएम मोदी की सबसे कीमती चीज

कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के लुटियन जोन स्थित घर में चोर हाथ साफ कर गए। उनके ऑफिस से कई एंटीक मूर्तियां, पेनड्राइव, कीमती पेन समेत गांधी चश्मा भी चोरी हो गया, जो उन्हें क्लीन इंडिया कैंपेन में शामिल होने पर नरेंद्र मोदी की ओर से गिफ्ट में मिला था। चोरी 29 नवंबर को हुई थी, लेकिन मामला अब सामने आया है।  सांसद थरूर ने इसकी शिकायत तुगलक रोड थाने में दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं।

बड़ी खबर: चोरों ने उड़ाई पीएम मोदी की सबसे कीमती चीज

बड़ी खबर: रिजर्व बैंक ने जनता को दिया बड़ा झटका, लोगों की उम्मीदें टूटीं

 थरूर ने अपनी शिकायत में कहा है कि चोर उनके घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे और दरवाजा तोड़कर प्राइवेट ऑफिस में दाखिल हुए। चोरों ने बेहद कीमती नटराज की मूर्ति के अलावा गणेश की 12 मूर्तियां, हनुमान की 10 मूर्तियां और मंदिर की कुछ खास चीजों पर हाथ साफ किया। ऑफिस से 32 जीबी की 12 पेनड्राइव, एक इंटरनेट डोंगल और कॉपर का गांधी चश्मा भी चोरी चला गया है।

थरूर का घर दिल्ली के पॉश इलाके लोधी एस्टेट में है। ये लुटियन जोन का हिस्सा है। यहां कई सांसदों और वीआईपी के घर हैं। सिक्युरिटी चाक-चौबंद होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस सांसद ने पुलिस से उनके घर के आसपास पैट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की थी। लेकिन अब चोरी की घटना से पुलिस की नींद उड़ गई है।

नोटबंदी के बाद पकड़ा गया 2,000 करोड़ का काला धन

सांसद की ओर से मिली शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी-380/457 (सेंधमारी) में मामला दर्ज कर लिया है। डीसीपी जतिन नरवाल ने बताया कि आरोपियों की धर-पकड़ के लिए कई टीमें बनाई गई हैं, जो संदिग्धों पर नजर रखे हुए हैं। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि चोरों का सुराग लग सके।

 

You May Also Like

English News