बड़ी खबर: जयललिता के बाद उनके सबसे करीबी शख्स का निधन

सी.रामास्वामी के नाम से जाने जाने वाले मशहूर ऐक्टर, एडिटर, राजनीतिक विश्लेषक और जयललिता के करीबी सलाहकार श्रीनिवास अयर रामास्वामी का बुधवार को निधन हो गया। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और AIADMK प्रमुख जे जयललिता के निधन के दो दिन बाद ही रामास्वामी ने भी अपोलो अस्पताल में ही अंतिम सांस ली

बड़ी खबर: जयललिता के बाद उनके सबसे करीबी शख्स का निधन

82 वर्ष के पूर्व बीजेपी राज्यसभा सदस्य रामास्वामी का लंबे समय से अस्पताल इलाज चल रहा था। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और बेटी हैं। वह पॉलिटिकल मैगजीन ‘तुगलक’ के संस्थापक और संपादक थे। राज्य हो या केन्द्र सरकार, उन्होंने हमेशा ही निडर होकर अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई है।
 
 देश के कई नेताओं के साथ रामास्वामी के अच्छे व्यक्तिगत संबंध थे। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता से भी उनकी काफी अच्छी दोस्ती थी। इसी साल उनके गंभीर रूप से बीमार पड़ने पर जयललिता के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे।
गौरतलब है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और AIADMK प्रमुख जे जयललिता का भी दो दिन पहले ही इसी अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उन्हें दो बार कार्डियक अरेस्ट आया था।
 

You May Also Like

English News