बड़ी खबर: जैश के निशाने पर भाजपा के टॉप नेता, ‘तिलमिलाए’ अजहर ने बनाई स्पेशल टीम

खुफिया एजेंसियां को इनपुट मिला है कि जैश ए मोहम्मद और लश्कर ए तैयबा जैसे आतंकी संगठन मिलकर एक खौफनाक मिशन को अंजाम देने की कोशिशों में लगे हुए है। यह मिशन भारत की केंद्र सरकार के कुछ सीनियर नेताओं को खत्म करने का है। मिले इनपुट के मुताबिक, दोनों आतंकी संगठनों ने जो लिस्ट तैयार की है उसमें ज्यादातर नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के हैं जिसमें कुछ केंद्रीय मंत्री और कुछ हाई प्रोफाइल मुख्यमंत्री शामिल हैं।
बड़ी खबर: जैश के निशाने पर भाजपा के टॉप नेता, 'तिलमिलाए' अजहर ने बनाई स्पेशल टीमटाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, इस काम को अंजाम देने के लिए बांग्लादेश के कैडर्स को तैयार किया गया है और हो सकता है कि उन्होंने बॉर्डर पार भी कर लिया हो। ये लोग सबसे पहले उन मुख्यमंत्रियों को निशाना बना सकते हैं जो कि अपने साथ काफी कम सिक्योरिटी लेकर चलते हैं।

भतीजे के मारे जाने से ‘तिलमिलाया’ अजहर

खबरों के मुताबिक, इस वक्त जैश ए मोहम्मद का मुखिया मसूद अजहर अपने भतीजे तल्हा राशीद के मारे जाने से तिलमिलाया हुआ है। राशीद को सुरक्षाबल ने इसी महीने मार गिराया था, वह घाटी में हुए कुछ आतंकी हमलों में शामिल था। उसने ही पुलवामा पुलिस लाइन और श्रीनगर एयरपोर्ट पर आतंकी घटना को अंजाम दिया था।

कश्मीर में पिछले कुछ महीनों से जैश का आतंक बढ़ गया है, वह लश्कर की जगह लेकर खुद उससे बड़ा आतंकी संगठन बनने की कोशिश करता दिख रहा है। दो दिन पहले जैश के तीन आतंकियों को पकड़ा भी गया था।

 

You May Also Like

English News