#बड़ी खबर: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का हुआ कार एक्सीडेंट……..

टीम इंडिया के ऑल राउंडर क्रिकेटर सुरेश रैना बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया। कार पंक्चर होने के बाद रैना ने पुलिस से मदद मांगी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने किराए की कार से उन्हें कानपुर के लिए रवाना किया।#बड़ी खबर: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का हुआ कार एक्सीडेंट........#BigNews: पीएम मोदी का संदेश इनको वंदे मातरम कहने का हक नहीं, जानिए कौन हैं वे!

जानकारी के मुताबिक सुरेश रैना अपनी कार से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का पिछला टायर पंक्चर हो गया।

टायर पंक्चर होने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से दिक्कत हुई। उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वे कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे। गौरतलब है कि टीम इंडिया के ऑल राउंडर और दलीप ट्रॉफी में खेल रही इंडिया ब्लू के कप्तान सुरेश रैना इन दिनों सचिन तेंदुलकर के निर्देशन में दिल्ली में ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

You May Also Like

English News