बड़ी खबर: दिल्ली के स्कूल में क्लास-1 की बच्ची से कर्मचारी ने किया रेप

दिल्ली के मालवीय नगर में एक स्कूल के अंदर मासूम छात्रा से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़िता छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई, तो वे लोग सन्न रह गए. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के मालवीय नगर थाना स्थित निरंकारी स्कूल में कक्षा एक की छात्रा के साथ उसके स्कूल के कर्मचारी ने टॉयलेट में रेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ने पर इसका खुलासा हुआ है. परिजनों की सूचना पर पहुंच पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी स्कूल कर्मचारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्कूल के कर्मचारियों और प्रसाशन से भी पूछताछ हो रही है.

बताते चलें कि पिछले महीने ही गुड़गांव स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम छात्र प्रद्युमन ठाकुर के साथ स्कूल बस के कंडक्टर ने कुकर्म की कोशिश की थी. सफल नहीं होने पर उसे मासूम की गला काटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सीबीआई केस की जांच कर रही है.

You May Also Like

English News