बड़ी खबर: नए धमाकेदार ऑफर्स के साथ आज JIO कर सकता है ये बड़े ऐलान….

21  जुलाई को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की ऐनुअल जेनेरल मीटिंग है. इस दौरान सबसे ज्यादा उम्मीद लोगों को 500 रुपये के 4G फोन की है. लेकिन क्या यह संभव है? क्या 500 रुपये में 4G LTE स्मार्टफोन आ सकता है.बड़ी खबर: नए धमाकेदार ऑफर्स के साथ आज JIO कर सकता है ये बड़े ऐलान....जानिए आखिर क्यों रिलायंस के AGM में रो पड़ीं कोकिलाबेन, लगे धीरूभाई जिंदाबाद के नारे

4G स्मार्टफोन या 4G फीचर फोन 500 रुपये में नहीं मिलता. सबसे सस्ता 4G फोन भारत में 3,599 रुपये का है. हाल ही में लावा ने इसे लॉन्च किया है. सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन 5 हजार रुपये तक का मिलता है.

एक्सपर्ट्स का मानना है कि 500 रुपये में स्टैंडर्ड 4G LTE फोन नहीं मिल सकता. रिपोर्ट्स में लगातार रिलायंस जियो के 500 रुपये वाले फोन का जिक्र हो रहा है. लेकिन सूत्रों की मानें तो यह स्मार्टफोन 500 रुपये का तो नहीं, लेकिन 2,000 रुपये से कम का होगा.

हाल ही में इंटेक्स ने कहा है कि वो रिलायंस जियो के लिए सस्ते स्मार्टफोन बनाएगी. सूत्रों के मुताबिक शुरुआती बिक्री के लिए 100 मिलियन मोबाइल फोन बेचने का प्लान है. इसके लिए न सिर्फ इंटेक्स बल्कि फॉक्सकॉन से भी बातचीत की जा रही है.

आज ये हो सकते हैं बड़े ऐलान

Jio DTH

Reliance Jio की डीटीएच सर्विस की तस्वीरें, फीचर्स और दूसरी जानकारियां लगातार लीक होती रही हैं. इससे पहले एयरटेल ने इंटरनेट टीवी लॉन्च भी कर दिया है, लेकिन अभी तक जियो का डीटीएच नहीं आया है. ऐसे में इस AGM के दौरान कंपनी इंटरनेट टीवी सेट टॉप बॉक्स का ऐलान कर सकती है. इतना ही नहीं इस पर भी वेलकम ऑफर के तर्ज पर तीन महीने तक के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन दे सकती है.

नए आक्रामक ऑफर्स

फिलहाल रिलायंस जियो के लगभग सभी फ्री ऑफर्स खत्म होने को आए हैं. ऐसे में मुमकिन है जियो यूजर्स के लिए कुछ आक्रामक स्कीम और टैरिफ का ऐलान करे.

रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड- Jio Fiber  

रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग पहले से ही शुरू कर दी है. ट्रायल के तौर पर इसे यूज भी किया जा रहा है, लेकिन AGM में कंपनी इसे देश भर के शहरों के लिए लॉन्च कर सकती है. इस दौरान इसके टैरिफ और उपलब्धता का भी ऐलान संभव है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआत में इसे ऑफर के तहत लोगों को 100Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा भी दिया जा सकता है जो तीन महीने के लिए वैध होगा.

You May Also Like

English News