बड़ी खबर: पीएम मोदी की दो और सीएम अखिलेश यादव की छह रैलियां है आज

लखनऊ : विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए सोमवार को यूपी में पीएम नरेंद्र मोदी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रदेश में मतदान के तीन चरण संपन्न हो चुके हैं और चार चरण बाकी हैं.

बड़ी खबर: पीएम मोदी की दो और सीएम अखिलेश यादव की छह रैलियां है आज

बड़ी खबर: पाकिस्तान में मारे गए 5 आतंकी, सैकड़ों संदिग्ध हुए गिरफ्तार

चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होना है. सोमवार को प्रदेश के विभिन्न इलाकों में विभिन्न दलों के नेताओं की रैलियां होंगी. पीएम नरेंद्र मोदी की उरई और इलाहाबाद जिले में रैलियां होंगी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चार रैलियों को संबोधित करेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़: यूपी में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी, हो गया फैसला

उमा भारती बुंदेलखंड क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगी. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अलग-अलग क्षेत्रों में छह सभाओं को संबोधित करेंगे. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बांदा, रायबरेली और इलाहाबाद जिले में चुनावी सभाएं होंगी. बसपा प्रमुख मायावती सुलतानपुर जिले में जनसभा को संबोधित करेंगी.

पीएम मोदी और सीएम अखिलेश यादव की रैलियां

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 12 बजे बस्ती जिले के काटनगंज में, दोपहर एक बजे आंबेडकर नगर के जलालपुर में,  दोपहर दो बजे सुल्तानपुर सदर के उडौली बारोसा में और अपराह्न साढ़े तीन बजे चित्रकूट में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी नेत्री केन्द्रीय मंत्री उमा भारती 20 फरवरी को दोपहर 12: 45 बजे ललितपुर विधानसभा क्षेत्र में, दोपहर 2: 45 बजे झांसी जिले के मऊरानीपुर में और दोपहर 3: 45 बजे बबीना में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी.

समाजवादी पार्टी प्रमुख मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सुबह 11.30 बजे ऊंचाहार, रायबरेली,  12.20 बजे अमेठी, 1:15 बजे भदैया,  2:20 बजे सुलतानपुर, 3:15 बजे सुलतानपुर सदर और 3:50 बजे मिल्कीपुर, फैज़ाबाद में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे. 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को बांदा, रायबरेली और इलाहाबाद में प्रचार करेंगे. दोपहर 12 बजे बांदा जिले के तिंदवारी में सत्यनारायण इंटर कॉलेज के ग्राउंड पर उनकी जनसभा होगी.

इसके बाद दोपहर दो बजे वे रायबरेली जिले के नसीराबाद सेलोन में और अपराह्न साढ़े तीन बजे इलाहाबाद जिले के कोरान में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बसपा प्रमुख मायावती सुलतानपुर जिले में जनसभा को संबोधित करेंगी. उनकी चुनावी सभा उघरपुर महेशरगंज में आयोजित होगी.

loading...

You May Also Like

English News