बड़ी खबर: पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह फंसे रेप केस में, कोर्ट ने कस्टडी में लेने से किया इंकार

पंजाब के पूर्व कृषि मंत्री और अकाली दल के गुरदासपुर जिला प्रधान सुच्चा सिंह लंगाह सोमवार को चंडीगढ़ के जिला अदालत में सरेंडर करने पहुंचे। यहां कोर्ट ने उन्हे गुरदारपुर में सरेंडर को कहा है। बता दें उनपर पर दुष्कर्म, धोखाधड़ी और धमकाने का आरोप लगा हैं। ये आरोप एक महिला ने लगाया है, जो उनसे पति की जगह नौकरी दिलाने के लिए मदद की मांग करने पहुंची थी। इस मामले में गुरदासपुर में केस दर्ज किया गया है। बड़ी खबर: पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह फंसे रेप केस में, कोर्ट ने कस्टडी में लेने से किया इंकारअभी-अभी: CM वीरभद्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे बहुत प्यार करते हैं मोदी, इसलिए लगाई जांच एजेंसियां

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक महिला ने शिकायत दी कि सुच्चा सिंह लंगाह ने 2009 से कई मौकों पर उससे बलात्कार किया और मामले का जिक्र किसी से नहीं करने की धमकी दी। इसके बाद गुरुवार रात अकाली नेता पर मामला दर्ज कर लिया गया।

एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने कहा, ‘पीड़िता ने हलफनामा दिया और अपने आरोपों के समर्थन में पेन ड्राइव में एक वीडियो भी सौंपा।’ उन्होंने कहा कि लंगाह पर भादंसं की धारा 376 (बलात्कार), 384 (फिरौती), 420 (ठगी) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

You May Also Like

English News