#बड़ी खबर: फेसबुक मैसेंजर से बाबा की ONLY GIRLS नाइट पार्टी का हुआ बड़ा खुलासा…..

डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम के साध्वियों के यौन शोषण मामले में गिरफ्तारी के बाद उसकी रंगीन दुनिया के राज एक एक कर बेपर्दा होते जा रहे हैं. अब उसकी ‘हनी’ हनीप्रीत के भी कई कारनामें बाहर निकलने लगे हैं. खुलासा हुआ है कि बाबा की सबसे करीबी हनीप्रीत उसके लिए नाइट पार्टियां भी आयोजित करवाती थी.#बड़ी खबर: फेसबुक मैसेंजर से बाबा की ONLY GIRLS नाइट पार्टी का हुआ बड़ा खुलासा.....#बड़ी खबर: डबल मर्डर केस में राम रहीम के खिलाफ आज होगी सुनवाई, सुरक्षा के किए गए कड़े बंदोबस्त

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद उसकी चहेती हनीप्रीत को पुलिस शिद्दत से तलाश कर रही है. वहीं पुलिस को पता चला है कि हनीप्रीत बाबा के लिए सीक्रेट पार्टियां आयोजित करती थी. जी हां रूबरू नाइट के नाम से बाबा की नाइट पार्टी चलती थी, जिसमें 12 से 15 हजार रुपये की फीस होती थी. इस पार्टी में पुरुषों के जाने की मनाही थी. राम रहीम पार्टी में चमत्कार के नाम पर लड़कियों के साथ अय्याशी करता था.

रंगीन पार्टी-झमाझम डांस

बाबा की मिडनाइट पार्टी के लिए डेरे की साध्वियां भोली भाली लड़कियों को फांसती थीं. बाबा ने लड़कियों को अपने जाल में फांसने के लिए सोशल मीडिया तक में एजेंट छोड़ रखे थे.

एक फेसबुक चैट के जरिए इस बात का खुलासा हुआ है कि ये एजेंट साध्वियां लड़कियों को फांसने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाती थीं. ऐसे ही एक फेसबुक मैसेंजर के चैट का खुलासा हुआ है, यह चैट बाबा की एक एजेंट साध्वी और बाबा की भक्त लड़की के बीच है.

इन चैट्स में आप देख सकते हैं कि बाबा के डेरे की साध्वी किस तरह लड़की को बाबा की पार्टी में लाने का सौदा कर रही है. वो उस लड़की को बता रही है कि 12 से 15 हजार रुपये के एवज में वो बाबा का खास सान्निध्य पा सकती है.

 इस पूरे चैट में सबसे अहम और सबसे चौंकानेवाला हिस्सा वो है, जिसमें साध्वी लड़की को पार्टी में अकेली आने को कहती है. लड़की बाबा की साध्वी से अपने पति को साथ लाने या ना लाने का सवाल पूछती है, जिस पर साध्वी का जवाब है कि इस पार्टी में सिर्फ़ लड़कियों को ही आने की इजाज़त है.

आरोप है कि रूबरू नाइट के नाम पर राम रहीम ऐसी पार्टियों में लड़कियों को बुला कर उन्हें अपने वश में करने की कोशिश करता था. चमत्कार का नाटक करता था और इस नाटक के बहाने वो आधी रात हवस का बाजार सजाता था.

जल्द खुलेंगे और राज

हरियाणा पुलिस को इस केस में बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने हनीप्रीत के विश्वास पात्र ड्राइवर प्रदीप को राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. गुरमीत राम रहीम सिंह की सबसे खास रही हनीप्रीत को ढूंढने में भले ही हरियाणा पुलिस अब तक नाकाम रही हो लेकिन पुलिस ने हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप को राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र से हिरासत में ले लिया है. पिछले कई दिनों से प्रदीप सालासर में छिपा हुआ था. वहीं पुलिस के हाथ हनीप्रीत का राज़दार भी लग गया है. राम रहीम के 35 लोगों की कोर कमेटी का खास मेंबर और बाबा और हनीप्रीत का राज़दार दिलावर इंसा अब पुलिस के कब्जे में है. ऐसे में पुलिस कायदे से मुंह खुलवाने में कामयाब रही, तो उसे हनीप्रीत का सुराग़ मिलते देर नहीं लगेगी.

loading...

You May Also Like

English News