बड़ी खबर: बांग्लादेश में बड़ा आतंकी हमला, 2 की मौत, 28 घायल

इस वक्त सबसे बड़ी खबर बांग्लादेश के सिलहटो इलाके से आ रही है। जहां हर किसी की निगाहें हरे रंग की पांच मंजिला इमारत पर टिकी हुईं हैं। यहां आर्मी और आतंकियों के बीच जंग चल रही है।

आतंकियों ने इमारत के बाहर धमाके किए। इसमें 2 नागरिकों की मौत हो गई है जबकि करीब 28 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों में दो पुलिसकर्मी और एक पत्रकार शामिल है।

ब्रेकिंग न्यूज़: एक्सिस बैंक ने सीईओ के इस्तीफे की ‘खबरों’ को किया खारिज

सिलहटो मेट्रोपोलियन के कमिश्नर ऑफ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि धमाका इमारत के बाहर किया गया जिसमें काफी लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि 2 लोगों की मौत हो गई है।

इससे पहले सेना ने भी सभी आतंकियों को चारों तरफ से घेर रखा है। सेना ने इस ऑपरेशन को ‘टीलाइट्स’ का नाम दिया है। ये ऑपरेशन करीब पिछले 30 घंटों से चल रहा है।
खबर है कि आतंकियों ने इमारत में रह रहे कई लोगों को बंधंक बना लिया है। इमारत से आज से दोपहर 12:03 बजे भी फायरिंग की गई।
वहीं अभी-अभी आ रहीं खबरों के मुताबिक, स्थानीय लोग और पत्रकार अच्छी खासी तादाद में घटना स्थल पर मौजूद है। बांग्लादेश की आर्म फोर्स भी घटना स्थल पर पहुंच गई है। फोर्स ने इमारत को चारों तरफ से घेर लिया है। खबर है कि आतंकियों ने नागरिकों को शुक्रवार सुबह से ही बंधक बनाया हुआ है।
खबर है कि आज सुबह पैरा कमांडों और बांग्लादेश आर्मी को बुलाया गया है। सेना ने पूरे इलाकों को छावनी में बदल दिया है। इलाके में जगह-जगह टैंकों को तैनात किया गया है। दूसरी तरफ सेना अब तक 100 लोगों में 50 को बचा चुकी है। 50 अन्य नागरिक अभी फंसे हुए हैं। मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार

You May Also Like

English News