बड़ी खबर: ‘बाहुबली’ के निर्देशक अब बनाएंगे ‘महाभारत’

हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्मों में एक नाम ‘बाहुबली’ का है। साउथ में बनी इस फिल्म ने हिंदी के दर्शकों के बीच भी खासी पैंठ बनाई है। यही कारण है कि फिल्म के दूसरे हिस्से का इंतजार भी दुनियाभर के दर्शकों को बेसब्री से है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली ने शूटिंग पूरी हो जाने पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद से ही उनके दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

बड़ी खबर: 'बाहुबली' के निर्देशक अब बनाएंगे 'महाभारत'

खराब सर्जरी ने बिगाड़ दिया इस हीरोइन का करियर, सालों तक बैठना पड़ा घर

राजमौली अपनी ओर से यह इच्छा पहले ही जाहिर कर चुके हैं कि उनका अगला प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ हो सकता है। वो इस एपिक ड्रामा को बनाने पर विचार बना रहे हैं। यह फिल्म तीन हिस्से में बन सकती है। इतना ही नहीं राजमौली के इस प्रोजेक्ट में आमिर खान ने भी काम करने की इच्छा जताई है।

एक साक्षात्कार में आमिर ने कहा ‘मैं राजमौली के काम का बड़ा प्रशंसक हूं। यदि वो ‘महाभारत’ बनाते हैं तो मैं ‘कृष्ण’ या ‘कर्ण’ का रोल करना चाहूंगा। वैसे मैं ‘कृष्ण’ बनना चाहूंगा।’ आपको बता दें कि ‘बाहुबली द कनक्लूजन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जहां तक सवाल फिल्म की रिलीज का है तो यह अप्रैल 2017 में होगी।

देखिये पूनम पांडेय का बोल्ड फोटोशूट, लाल स्विमसूट बना चर्चा का विषय

फिल्म के मुख्य सितारों में प्रभास, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती जैसे नाम शुमार है। देखना यह है कि फैन्स फिल्म के दूसरे हिस्से को कैसा रिस्पांस देते हैं।

You May Also Like

English News