बड़ी खबर: भड़के मोदी, और कहा- ‘मेरी मां दिखावे के लिए नहीं गईं थी बैंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि बैंक की लाइन में लगी मेरी मां दिखावा नहीं कर रहीं थीं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश में 30 प्रतिशत लोगों को खुजली हो गई, तो 70 प्रतिशत लोगों को राहत मिली है। प्रहलाद मोदी मध्य प्रदेश के सागर और दमोह शहर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

सावधान! भूलकर भी ऐसे न बनाएं शारीरिक संबंध नहीं तो आपके घर जन्म लेगा किन्नर…

इस दौरान संवाददाताओं से बातचीत में प्रहलाद मोदी ने अपनी मां के बैंक की लाइन में लगने और दिखावा करने के सवाल पर कहा कि मां ने एक सामान्य नागरिक की तरह बैंक की लाइन में लगकर रुपए निकाले। उन्होंने कहा कि लाइन में लगकर रुपए निकालना भला कैसे दिखावा हो सकता है।

युवतियां पहले खुद लड़के से शारीरिक सबंध बनाएंगी, फिर कर देंगी रेप का मुकदमा

वहीं, नोटबंदी के फैसले के लिए उन्होंने अपने बड़े भाई और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, जनता ने एक गरीब परिवार के बेटे को सत्ता सौंप दी। आज एक गरीब के बेटे ने गरीबों की सुनना शुरू कर दिया है।

30 प्रतिशत को खुजली, 70 प्रतिशत को राहत
प्रधानमंत्री के छोटे भाई ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से देश के 30 प्रतिशत लोगों को खुजली हो गई, जबकि 70 प्रतिशत लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद लोगों ने तमाम दिक्कतों का सामना किया, लेकिन वह प्रधानमंत्री के साथ खड़े रहे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह ऐसे ही उनका साथ देते रहे।

You May Also Like

English News