#बड़ी खबर: ममता बनर्जी की हत्या करवाने के लिए छात्र को मिला 1 लाख डॉलर का ऑफर

पश्चिम बंगाल में सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया जो आपको हैरत में डाल सकता है। राज्य के एक छात्र को व्हाट्सऐप के जरिए सीएम ममता बनर्जी की हत्या करने का ऑफर दिया गया। बरहामपुर के रहने वाले 19 वर्षीय छात्र ने बताया कि उसके पास मैसेज आया कि ममता बनर्जी की हत्या करने में मदद करने के बदले उसे एक लाख डॉलर दिए जाएंगे। #बड़ी खबर: ममता बनर्जी की हत्या करवाने के लिए छात्र को मिला 1 लाख डॉलर का ऑफरBlackmailing: लड़की के नग्न फोटो व वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेलिंग!
पॉलीटेक्निक के छात्र को अमेरिका के फ्लोरिडा से ये मैसेज आया। मैसेज को देखने के बाद छात्र को समझ ही नहीं आया कि वो इसका क्या करे। इसके बाद घबराए छात्र ने आनन-फानन में इस बात की जानकारी पश्चिम बंगाल की सीआईडी को दी। मामले की संवेदनशीलता को देखते ही CID मामले की छानबीन कर रही है।

छात्र ने ये भी बताया कि सोमवार दोपहर 1 बजे के करीब छात्र को एक अनजान नंबर से मैसेज आने लगे। मैसेज करने वाले ने खुद का परिचय अमेरिकी के रूप में दिया। उसने कहा कि वह एक आतंकी संगठन के साथ काम कर रहा है और भारत में एक सहयोगी की तलाश कर रहा है। 

एक लाख डॉलर के ऑफर के बाद छात्र ने उससे थोड़ा समय मांगा। वहीं मैसेज करने वाले ने उससे जल्दी रिप्लाई करने को कहा। उसने कहा कि अगर वह उसे जल्द जवाब नहीं देगा तो वह किसी और को यह ऑफर दे देगा, जिसके बाद छात्र ने यह काम करने से इनकार कर दिया। 

मैसेजकर्ता ने छात्र से बताया कि वह जल्द ही भारत आने वाला है। जिसके बाद छात्र ने कहा कि वह अपने देश से बहुत प्यार करता है और उसे बर्बाद नहीं कर सकता है। युवक ने बताया कि वह पूरे देश को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा, उसे केवल एक ही व्यक्ति को मारना है।

 

You May Also Like

English News