बड़ी खबर: मसूरी में ट्रेनी IAS अफसरों को आज PM मोदी देंगे ये खास मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड दौरे पर जाएंगे. पीएम यहां पर IAS ट्रेनियों से मिलेंगे. मोदी का यह दौरा दो दिनों का होगा. यहां वे लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि अपने इसी दौरे पर ही मोदी कुछ छात्रों के साथ योग भी करेंगे.बड़ी खबर: मसूरी में ट्रेनी IAS अफसरों को आज PM मोदी देंगे ये खास मंत्रइस एक किताब से शुरू हुआ ताजमहल पर विवाद, जानिए किसने बताया शिवमंदिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1:00 बजे वायु सेना के विशेष विमान से जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे और जोलीग्रांट एयरपोर्ट से सेना के हेलिकॉप्टर से मसूरी पोलो ग्राउंड हेलीपैड पहुंचेंगे.

मसूरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक एकेडमी में प्रशिक्षु आईएएस को संबोधित करने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और इसी दौरान पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री और सरदार पटेल की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करेंगे.

दोपहर में कालिंदी गेस्ट हाउस और सरदार पटेल सभागार में एकेडमिक काउंसलिंग के सदस्यों से पीएम नरेंद्र मोदी वार्ता करेंगे और श्याम को प्रशिक्षु अधिकारियों की ओर कई सारे विभिन्न कार्यक्रमों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

PM मोदी केंद्रीय विद्यालय, मसूरी के 33 विद्यार्थियों के साथ योग करेंगे. मोदी के दौरे को देखते हुए मसूरी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आने-जाने वाले यात्रियों पर भी नज़र रखी जा रही है. PM यहां पर ट्रेनी आईएएस अधिकारियों को भी संबोधित करेंगे. 

गौरतलब  हाल ही में पीएम मोदी उत्तराखंड के दौरे पर गए थे. केदारनाथ के कपाट बंद होने से पहले पीएम ने केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की थी. मोदी ने केदारपुरी के जीर्णोद्धार की शुरुआत भी की थी.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल के बाद ही 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की मान्यता दी गई है. PM इससे पहले भी कई मौकों पर बच्चों के साथ योगा परफॉर्म कर चुके हैं.  

loading...

You May Also Like

English News