#बड़ी खबर: UP में निकाय चुनाव लड़ेगी AAP, आधा हाउस टैक्स माफ करने का किया वादा

दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी अब उत्तर प्रदेश में आगामी नगर निकाय और नगर पंचायत समेत तमाम निकाय चुनावों में अपनी किस्मत अजमाने जा रही है. आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह के मुताबिक आगामी नगर निकाय चुनाव के लिए AAP आधा हाउस टैक्स माफ के वादे के साथ मैदान में उतरेगी. इतना ही नहीं पार्टी सूत्रों के मुताबिक AAP इसी महीने के अंत तक नगर निकाय चुनाव के लिए मेनिफेस्टो भी जारी करेगी.#बड़ी खबर: UP में निकाय चुनाव लड़ेगी AAP, आधा हाउस टैक्स माफ करने का किया वादा#बड़ी खबर: कभी जिनकी अगवानी में खड़े हुए, आज उन्हीं के मेहमान बन गए राष्ट्रपति कोविंद

इसके पहले आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के नगर निगम चुनाव में भी पूरा हाउस टैक्स माफ करने का वादा किया था लेकिन फिर भी उसे राजधानी में शिकस्त झेलनी पड़ी. आम आदमी पार्टी 2014 में उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है. लेकिन पहली बार प्रदेश में निकाय चुनाव लड़ने जा रही है. संजय सिंह के मुताबिक पार्टी उन तमाम निकायों में लड़ेगी जहां-जहां पर उसकी संगठन क्षमता मजबूत होगी. 

चुनावों की तैयारी के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में अपना संगठन मजबूत करना शुरू कर दिया है और संगठन निर्माण के तहत हर 30 घरों के ऊपर मोहल्ला प्रभारी, बूथ प्रभारी और वार्ड प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी के सूत्रों का मानना है निकाय चुनाव के जरिए प्रदेश में पार्टी को अपना संगठन मजबूती से खड़ा करने में मदद मिलेगी जिसका फायदा आगामी लोकसभा और उसके बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिलेगा. निकाय चुनाव के लिए पार्टी जल्द ही उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू करेगी. पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में और शहरों में कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए आधा हाउस टैक्स माफ करने के मुद्दे पर जोर दे रहे हैं.  

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News