बड़ी खबर: मोदी ने ली करोड़ों की रिश्वत, मिल गए सबूत

उत्तराखंड  के अल्मोड़ा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी से गरीब लोगों पर जबरदस्त चोट पड़ी है। उन्होंने कहा कि इस नोटबंदी की वजह से 100 से ज्यादा लोग मर चुके हैं, उन्हें लोकसभा में याद करना चाहिए था। राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने जो सवाल पीएम से पूछे उसका उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

बड़ी खबर: मोदी ने ली करोड़ों की रिश्वत, मिल गए सबूत

एटीएम से निकल रहे हैं आधे प्रिंट हुए 500 के नोट

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को मिटाना चाहती है। लेकिन भाजपा भ्रष्टाचार को बढ़ा रही है। भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी भी कदम के हम साथ हैं। नोटबंदी काले धन के खिलाफ निर्णय नहीं था। राहुल ने कहा कि नोटबंदी आर्थिक डकैती थी। पीएम मोदी ने मजदूरों का मजाक उड़ाया गया। भाजपा ने हिन्दुस्तान को दो भागों में बांट दिया है। एक तरफ 1 प्रतिशत सुपर रिच लोग, दूसरी तरफ 99 प्रतिशत ईमानदार है। इसी के चलते 50 परिवारों को धन का ज्यादा भाग दिया गया।

बड़ी खबर: मोदी ने जनता को दिया बड़ा तोहफा जनधन खातों में आज डाले जायेंगे 60-60 लाख रुपए

जबकि कालाधन 99 प्रतिशत ईमानदार लोगों के पास नहीं है। कालाधन सुपर रिच 1 प्रतिशत लोगों के पास है। इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी के बहराइच में चुनावी रैली को संबोधित किया था। वहां राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री उनके सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं। उन्होंने कहा था कि’ मैंने उनसे दो तीन सवाल पूछे जिसके जवाब नहीं दिए गए लेकिन जो सवाल पूछ रहे थे उसका मज़ाक उड़ाया गया।

वहीं वाराणसी दौरे पर गए पीएम मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ‘भूकंप’ वाले बयान का जवाब दिया। राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा ‘जबसे युवा नेता ने बोलना सीखा और बोलाना शुरू किया है मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। 2009 में पता ही नहीं चलता था कि इस पैकेट में क्या है। अब पता चला है। अगर वह न बोलते तो भूकंप आ जाता। देश को इतना बड़ा भूकंप झेलना पड़ता कि 10 साल तक भी देश नहीं उभर पाता। अच्छा है उन्होंने बोलना शुरू किया है। अब ‘भूकंप’ का कोई चांस नहीं है। 

You May Also Like

English News