बड़ी खबर: योगी का अखिलेश पर वार- बताएं मायावती के साथ किसने की थी साजिश

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल आ गए हैं. इंडिया टुडे-माइ एक्सिस इंडिया के एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश, गोवा और उत्तराखंड में जीतती दिखाई दे रही है, वहीं पंजाब और मणिपुर में कांग्रेस सत्ता में आ सकती है.योगीएग्जिट पोल के बाद सभी राजनीतिक दलों के बयान सामने आए हैं, उत्तरप्रदेश में बीजेपी को बढ़त के अनुमान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीबीसी से बातचीत में संकेत दिया कि अगर परिणामों के बाद जरूरत पड़ी तो वे बीएसपी के साथ भी गठबंधन कर सकते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि 11 मार्च का चुनावी नतीजा उनके पक्ष में आएगा.

बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम राज्य में सरकार बना रहे हैं, हमें किसी भी गठबंधन की जरुरत नहीं है. योगी बोले कि अखिलेश को बोलना चाहिए कि मायावती के खिलाफ साजिश किसने की थी

हमें मिला सभी का वोट
एग्जिट पोल में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है. एग्जिट पोल के बाद बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आजतक से खास बातचीत की है. केशव प्रसाद बोले कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, एसपी सरकार ने गुंडों को सरंक्षण दिया है. चुनावों से पहले यूपी में SP,BSP, Cong ने भ्रम फैलाया था. केशव प्रसाद बोले कि इन चुनावों में बीजेपी को हर वर्ग का वोट मिला है.

लालू ने एग्जिट पोल को किया खारिज
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सभी एग्जिट पोल को खारिज करते हुए उत्तरप्रदेश में समाजवादी और कांग्रेस पार्टी के गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया है. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि एग्जिट पोल हमेशा फेल होते हैं बिहार में उन्होंने बीजेपी को आगे दिखाया था लेकिन नतीजा क्या निकला सबके सामने है. उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के रिजल्ट का असर बिहार में नहीं होगा. वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी एग्जिट पोल को खारिज कर दिया है.

You May Also Like

English News