बड़ी खबर: रमई राम बने बिहार जदयू के अध्यक्ष, चुनाव तक के लिए बनी राष्ट्रीय समिति

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ चल रहे सियासी संग्राम के बीच शरद यादव ने नया दांव चला है। उन्होंने रमई राम को बिहार जदयू का अध्यक्ष नियुक्त किया है। रमई नौ बार विधायक रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने पार्टी चुनाव तक के लिए राष्ट्रीय स्तर पर एक समिति का गठन किया है। बड़ी खबर: रमई राम बने बिहार जदयू के अध्यक्ष, चुनाव तक के लिए बनी राष्ट्रीय समिति
यादव ने कहा कि अगले छ: महीनों में जदयू संगठन के चुनाव होने हैं। तब तक नियुक्त पदाधिकारी और समिति कार्य करेंगी। पार्टी चुनाव तक के लिए बनी समिति का अध्यक्ष गुजरात से विधायक छोटू भाई वसावा को बनाया गया है। तो इस समिति के उपाध्यक्ष अली अनवर बनाए गए हैं। 

इसमें अरूण श्रीवास्तव समेत तमाम नेताओं को यादव ने स्थान दिया है। ऐसा ही रमई राम को अध्यक्ष बनाते समय उनकी टीम भी थमाई गई है। राम के साथ राम देव यादव और विजय वर्मा सरीखे नेताओं को जोड़ा गया है। 

अरूण श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि जदयू का राष्ट्रीय महाधिवेशन आगामी 11 मार्च को आयोजित होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि शरद यादव के जरिए टीम बनाए जाने के बाद से नीतीश खेमा भी यादव गूट पर जवाबी हमला बोलेगा।

 

You May Also Like

English News