#बड़ी खबर: रसोई में लगा महंगाई का तड़का, जानिए किन-किन चीजों के बढ़े दाम…..

नए साल की शुरुआत होते ही खाद्य वस्तुओं की कीमतें बढ़ना शुरू हो चुकी हैं। बुधवार को कड़वा तेल (सरसों तेल), रिफाइंड और चीनी की थोक कीमत में एक से दो रुपये प्रति किलो की तेजी आई है।#बड़ी खबर: रसोई में लगा महंगाई का तड़का, जानिए किन-किन चीजों के बढ़े दाम.....

बढ़े रेट पर ही खुदरा बाजार में सामान मिल रहा है। कड़वा तेल 100 रुपये किलो बिकने लगा है। कारोबारियों का कहना कि चीनी और सरसों तेल की कीमत में अभी और उछाल आएगा। 

मुरलीनगर के थोक कारोबारी आनंद अग्रवाल के मुताबिक बुधवार को कड़वा तेल दो रुपये किलो, चीनी 20 रुपये प्रति क्विंटल और रिफाइंड एक रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ। 

थोक बाजार में चीनी 36 रुपये किलो बिकी, जबकि खुदरा में 38 रुपये किलो बिकने लगी है। उधर, डालीगंज के खुदरा कारोबारी विनोद अग्रवाल ने बताया कि अब तक चीनी 37 रुपये किलो बेच रहे थे, लेकिन बुधवार को मामूली तेजी आई, ग्राहक को इसकी कीमत एक रुपये किलो अधिक चुकानी पड़ेगी।

वहीं कड़वा तेल खुला और पैकेट 98 रुपये प्रति किलो में बिक रहा था। इसकी कीमत अब बढ़कर 100 रुपये किलो हो चुकी। इसी प्रकार रिफाइंड की कीमत 92 रुपये से बढ़कर 94 रुपये प्रति लीटर हो चुकी है।

खुदरा रेट (रुपये में )
वस्तुएं         31 दिसंबर   3 जनवरी
चीनी             37             38
कड़वा तेल     98            100
रिफाइंड        92             94

You May Also Like

English News