बड़ी खबर: राज ठाकरे ने दाऊद को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना…

फेसबुक से जुड़ने के बाद मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे सुर्खियों में बने हुए हैं. रविवार को भी ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर एक कार्टून शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया. कार्टून में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मर्जी से इंडिया आता हुआ दिखाई दे रहा है और पीएम नरेंद मोदी उसके पीछे रस्सी से खिंचते चले आ रहे हैं है. कार्टून के साथ ठाकरे ने यह मैसेज भी शेयर किया कि, ‘दाऊद खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी उसे लाने का श्रेय ले रहे हैं’.  बड़ी खबर: राज ठाकरे ने दाऊद को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना...अभी-अभी: राम रहीम के लिए बहुत बुरी खबर, शाह मस्ताना समर्थकों ने लिया ये बड़ा फैसला…

मालूम हो कि राज ठाकरे ने शनिवार को अपने फेसबुक पेज पर यह सनसनीखेज खुलासा किया था कि, “दाऊद भारत आने के लिए केंद्र सरकार से बातचीत कर रहा है, लेकिन केंद्र सरकार उसे वापस लाने का श्रेय लेना चाहती है. इसीलिए उसे आम चुनाव के पहले सरकार भारत लाएगी. भाजपा चालाकी से ये राजनीतिक कदम उठा रही है ताकि चुनाव के पहले उनकी हवा बन सके.”

गौरतलब है कि राज ठाकरे फेसबुक पर आने के बाद से लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. ठाकरे के आरोपों के बाद कांग्रेस ने भी मोदी सरकार से दाऊद की पत्नी के गुपचुप मुंबई आने के दावों पर जवाब मांगा. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “दुर्भाग्य की बात है कि दाऊद इब्राहिम की बीबी महजबीं अपने पिता सलीम शेख से मिलने 2016 में मुंबई आई थी और सरकार और उनकी एजेंसियां सोती रहीं.”

उन्होंने सवाल किया कि सीबीआई और खुफिया एजेंसी रॉ क्या कर रही थी. जब दाऊद कि पत्नी भारत आई थी. उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई. सुरजेवाला ने आगे कहा, “यह ऐसा खुलासा है जिसे स्वयं ठाणे पुलिस ने किया है. इस बारे में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए.”

दाऊद के भाई ने किया था खुलासा… 

गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख पिछले साल अपने पिता से मिलने मुंबई आई थी. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दाऊद के भाई इकबाल कासकर ने पूछताछ में ये सनसनीखेज खुलासा किया था. कासकर ने बताया कि दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में है. उसकी दाऊद से बीते दिनों में 4 बार फोन पर बात हुई थी. पाकिस्तान सरकार और आईएसआई की मदद से दाऊद दुबई से पाकिस्तान आता है.

इस मामले में गिरफ्तार हुआ कास्कर…

इकबाल कासकर ने 2016 में एक बिल्डर को धमकी भरा कॉल कर चार फ्लैट की फिरौती मांगी थी. डरे हुए बिल्डर ने पुलिस में केस दर्ज नहीं कराया. इस मामले की जानकारी मिलते ही ठाणे क्राइम ब्रांच सेल इकबाल कास्कर के खिलाफ केस दर्ज किया. जिसके बाद जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

You May Also Like

English News