बड़ी खबर: राहुल गांधी ने मोदी के घर में घुसकर दे ये धमकी

Congress उपाध्यक्ष Rahul Gandhi ने PM Modi के गृह जनपद मेहसाणा में रैली संबोधित की। कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी बुधवार को गुजरात के मेहसाणा में रैली कर रहे हैं। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि यहां आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों की मेहनत ने मिट्टी को सोने में बदल दिया है। राहुल ने कहा कि मैं आप सभी से विमुद्रीकरण के संबंध में बात करना चाहता हूं।

rahool

बड़ी खबर: मोदी ने जनता को दिया बड़ा तोहफा जनधन खातों में आज डाले जायेंगे 60-60 लाख रुपए

अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई निर्णय लेगी तो कांग्रेस उसे समर्थन देगी। लेकिन विमुद्रीकरण का फैसला, ना तो कालेधन के खिलाफ था, ना ही भ्रष्टाचार के खिलाफ। यह फैसला सिर्फ 99 फीसदी ईमानदार लोगों के खिलाफ था। राहुल ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को हटाना चाहती है। राहुल ने कहा कि बीते ढाई साल में 1 फीसदी अमीर लोगों के हाथ में हिन्दुस्तान का 60 फीसदी धन दे दिया गया है। कहा कि ये वही लोग है, जो नरेंद्र मोदी जी के साथ हवाई जहाज में उड़ते हैं।
पटेल आरक्षण के मुद्दे पर हुए आंदोलन के दौरान हुई हिंसा पर राहुल ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से चल रहे पाटीदार आंदोलन को नरेंद्र मोदी की सरकार ने कुचल दिया। राहुल ने कहा कैश कालाधन नहीं है और सारा कैश कालाधन नहीं है। कहा कि सिर्फ 6 फीसद कालाधन कैश में है, बाकी 94 फीसदी संपत्तियों के रूप में है। इससे पहले उन्होंने उंझा में उमयी माता के मंदिर में पूजा अर्चना की।
कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि उंझा पहुंच कर राहुल, पटेल समुदाय के लोगों को पार्टी की ओर आकर्षित करना चाहते हैं। बता दें कि उमयी माता का मंदिर, पटेल समुदाय के आराध्य का मंदिर है। बता दें कि पटेल समुदाय, राज्य में सत्ता प्रतिष्ठान भारतीय जनता पार्टी का परंपरागत वोट रहा है, जो आरक्षण के मुद्दे पर उन्हीं के खिलाफ हो गया है। बता दें कि यह समुदाय चुनावों के मद्देनजर काफी जरूरी है। मेहसाणा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह जनपद है।
 

You May Also Like

English News