बड़ी खबर: संघ के विरुद्ध रहने वाले CM नीतीश और मोहन भागवत के साथ RSS के यज्ञ में होंगे शामिल !

संघ मुक्त भारत बनाने वाले बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  और RSS प्रुमख मोहन भागवत एक कार्यक्रम में शामलि होंगे. नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू एक बार फिर से एनडीए का हिस्सा बनने के बाद संघ प्रमुख मोहन भागवत 4 अक्टूबर को पटना पहुंचेगे. बुधवार को बिहार के आरा में रामानुज स्वामी महाराज की 1000वीं जयंती में शामिल होने का कार्यक्रम है, जिसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत शामिल होंगे.बड़ी खबर: संघ के विरुद्ध रहने वाले CM नीतीश और मोहन भागवत के साथ RSS के यज्ञ में होंगे शामिल !Breaking: बीएसएफ कैम्प पर फिदायीन हमला, एक जवान की मौत, तीन घायल!

कार्यक्रम के मुताबिक मोहन भागवत बुधवार को सुबह 10 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और उसके बाद वह सीधे आरा के चंदवा गांव के लिए रवाना होंगे जहां पर उन्हें रामानुज स्वामी महाराज की 1000वीं जयंती के कार्यक्रम में हिस्सा लेना है.

दिलचस्प बात यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी इसी कार्यक्रम में बुधवार को शामिल होना है. इस तरह इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार और मोहन नीतीश कुमार के साथ-साथ मोहन भागवत भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, लेकिन दोनों का आमना-सामना नहीं होगा. 

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुधवार की सुबह 11 बजे आरा के चंदवा गांव पहुंचेंगे वहीं मोहन भागवत को इस कार्यक्रम में शाम 4 बजे हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम समेत मोहन भागवत इसी स्थान पर हो रहे अंतरराष्ट्रीय धर्म महासम्मेलन में भी शामिल होंगे.

मोहन भागवत 5 अक्टूबर को आरा के ही चंदवा गांव में RSS कार्यालय की आधारशिला रखेंगे. इसी दिन वह वापस पटना लौट जाएंगे और वहां से वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

You May Also Like

English News