बड़ी खबर: सभा कैंसिल होने पर BJP पर भड़के हार्दिक पटेल, CD पर करने वाले थे ‘खुलासा’

गुजारत के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार (18 नवंबर) को ट्वीट कर भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्होंने रैली के लिए मिली इजाजत को कैंसल करवा दिया। हार्दिक ने ट्वीट कर कहा कि आचार संहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता है?? आज मेरी गांधीनगर में जनसभा है। कलेक्टर ने जनसभा की इजाजत दी थी, लेकिन भाजपा के प्रेशर से जनसभा की इजाजत कैंसल कर दी, SRP से लेकर पुलिस को भी मैदान में उतार दिया है। आज की जनसभा में हजारों की तादाद में जनता आनेवाली है।बड़ी खबर: सभा कैंसिल होने पर BJP पर भड़के हार्दिक पटेल, CD पर करने वाले थे 'खुलासा'IT की छापेमारी पर दिनाकरन ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM के इशारों पर हो रही परिवार को तोड़ने की कोशिश

दूसरे ट्वीट में हार्दिक ने लिखा कि गांधीनगर जिला SP ने बोला है की जितने भी लोग आएंगे सभी को अरेस्ट किया जाएगा, जनसभा में जो भी चीज का उपयोग होगा सभी चीज पुलिस के अंडर में ली जाएगी। क्या हो रहा है गुजरात में कुछ समझ नहीं आ रहा, पुलिस का गलत तरीके से इस्तेमाल हो रहा है।

कांग्रेस की लिस्ट आने से पहले हार्दिक पटेल ने खेला अपना आखिरी दांव

मीडिया खबरों के अनुसार, इस रैली में हार्दिक वायरल हुई कथित सीडी पर बात करने वाले थे। बता दें, कि पिछले दिनों एक सीडी सामने आई थी जिसमें एक शख्स और एक लड़की को बंद कमरे में दिखाया गया था। दावा किया जा रहा था कि वीडियो में दिख रहा शख्स हार्दिक पटेल है। हार्दिक पटेल इस वीडियो पर पहले भी सफाई दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उस वीडियो में दिख रहा शख्स वह नहीं हैं।

loading...

You May Also Like

English News