बड़ी खबर: साउथ में राजनीतिक चेहरा तलाश रही AAP, कमल हासन से केजरीवाल करेंगे मुलाकात

महाराष्ट्र के इगातपुरी में 9 दिनों तक मेडिटेशन करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालमंगलवार को दिल्ली वापस लौट आए हैं। दिल्ली लौटने का बाद वह फिर नए मिशन पर निकल चुके हैं। गुरुवार को वह साउथ के सुपरस्टार कमल हासन से मिलने चेन्नई रवाना हो चुके हैं।बड़ी खबर: साउथ में राजनीतिक चेहरा तलाश रही AAP, कमल हासन से केजरीवाल करेंगे मुलाकातOffer: बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए लॉच किया धमाकेदार आफर, जानिए खासियत!

गौरतलब है कि इन दिनों कमल हासन के राजनीति में शामिल होने की चर्चाएं है। ऐसे में अरविंद केजरीवाल का हासन से मिलना काफी महत्वपूर्ण है। कमल के राजनीति में शामिल होने से तमिलनाडु के साथ-साथ देश की राजनीति पर भी एक बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हासन खुद केजरीवाल से मिलना चाहते हैं। दोनों ने टेलीफोन पर बात कर गुरुवार दोपहर मिलने का प्लान बनाया। माना जा रहा है कि केजरीवाल और हासन दोनों ही दोपहर के खाने पर अपना-अपना पक्ष रखेंगे। 

वहीं कुछ जानकारों का यह भी कहना है कि कमल हासन के दिमाग में क्या चल रहा है, ये किसी को पता नहीं है। यह अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है कि वह क्या फैसला लेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले कमल हासन केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से भी मुलाकात कर चुके हैं। 

राइट विंगर पार्टी से हाथ नहीं मिलाने वाले 

उन्होंने कहा था कि मैंने केरल के सीएम से इस बारे में बातचीत की है और मैं आगे और भी राजनीतिज्ञों से मिलता रहूंगा। उसके बाद ही फैसला लूंगा। कमल हासन ने साफ कर दिया है कि किसी राइट विंगर पार्टी से हाथ नहीं मिलाने वाले।

उन्होंने कहा कि मैं 40 सालों से सिनेमा से जुड़ा हुआ हूं। मेरे काम में मेरी राजनीतिक सोच की झलक मिलती है। ये तो पक्का है कि मेरी राजनीति का रंग भगवा से अलग है।

You May Also Like

English News