बड़ी खबर: सेना के एक जवान ने कहा- मोदी जी आत्महत्या करना चाहता हूं

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात छत्तीसगढ़ के रांची में सत्येंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर खुदकुशी की इजाजत मांगी है।

बड़ी खबर: सेना के एक जवान ने कहा- मोदी जी आत्महत्या करना चाहता हूं

ब्रेकिंग न्यूज़: गुफा में मिला 16 लाख करोड़ सोना, अमीर हुआ भारत

सीआरपीएफ के इस जवान ने अपनी पत्नी से तलाक की धमकी मिलने के बाद एक सप्ताह पहले ही प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। 48 वर्षीय सिंह तमिलनाडु के कांचीपुरम में परमाणु ऊर्जा विभाग में पदस्थापित हैं। दरअसल, सिंह को मई के बाद से घर आने के लिए अधिकारी छुट्टी नहीं दे रहे थे। इससे परेशान उनकी पत्नी ने सिंह को ही तलाक देने की धमकी दे डाली।

जंग से केजरीवाल समेत चार कैबिनेट मंत्री मिले

रविवार को रांची पहुंचे सिंह ने बताया कि वो लंबे समय से छुट्टी की मांग कर रहे थे लेकिन अधिकारी उन्हें छुट्टी नहीं दे रहे थे। इस वजह से वो अपने परिवार से लंबे समय से नहीं मिल पा रहे थे। काम के तनाव की वजह से भी सिंह अक्सर फोन पर अपनी पत्नी से ढंग से बात नहीं कर पाते थे।

 उनकी पत्नी सुमन ने बताया कि पति कभी-कभी ही फोन पर बात करते थे। इससे परेशान होकर एक दिन उन्होंने तलाक की बात कह डाली। बात करते-करते सत्येंद्र सिंह की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वो कहते हैं कि जानबूझकर उनके अधिकारी उन्हें छुट्टी नहीं दे रहे थे। परेशान होकर उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर खुदकुशी करने की इजाजत देने या न्याय देने की मांग की।

You May Also Like

English News