#बड़ी खबर: ‘सैफीना’ स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर..

मॉम करीना कपूर और पापा सैफ अली खान दोनों ही इन दिनों अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. तो ऐसे में सवाल यह उठता है कि इन दिनों तैमूर का ख्याल कौन रख रहा है. वैसे छोटे नवाब तैमूर कई बार मम्मी करीना के साथ शूटिंग पर जा चुके है. लेकिन हर बार शूटिंग पर तैमूर को संभालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. करीना ने तो यह पहले ही तय कर लिया था कि बेबी होने के बाद भी वह अपना काम जारी रखेंगी.#बड़ी खबर: 'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर..Breaking: मुम्बई के मशहूर प्रोडक्शन हाउस में लगी भीषण आग, देखिए तस्वीरें!

वैसे करीना अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफ़ेशनल लाइफ को अलग-अलग रखती है. करीना का काम के प्रति जज्बा तो हम सभी ने उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान ही देख लिया था. और उस समय करीना ने कहा भी था कि, ‘प्रेग्नेंसी में आमतौर पर महिलाएं पूरा आराम करती हैं पर मुझे काम करना पंसद था तो मैने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने काम को जारी रखा.’

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने तैमूर की देखरेख की बाते शेयर की थी. करीना ने बताया था कि उनकी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के दौरान तैमूर का ख्याल पापा सैफ रखेंगे. दोनों ही बारी-बारी से अपनी शूटिंग से समय निकलकर तैमूर का ख्याल रखेंगे. करीना की शूटिंग के समय सैफ अपनी सभी शूटिंग डेट्स खाली रखेंगे. वैसे करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग का अब अंतिम स्लॉट ही चल रहा है. तब तक के लिए सैफ ने अपनी फिल्मो की शूटिंग रोक दी है. जैसे ही करीना फ्री होंगी सैफ अपनी फिल्मो में बिजी हो जायेंगे. ऐसे बारी-बारी से छोटे नवाब का ख्याल मम्मी पापा द्वारा रखा जा रहा है.

एक और ख़ास बात जब करीना से पूछा गया कि क्या तैमूर के बाद करीना और सैफ अगले बच्चे की प्लानिंग करेंगे? इस पर करीना ने कहा कि “उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है और तेमूर इस बॉलीवुड के स्टार कपल का अकेला ही बच्चा होगा.”

वैसे इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा गोलू-मोलू तैमूर ही छाए होते है. और हो भी क्यों न उनकी फैन फॉलोविंग भी तो इतनी ज्यादा है. करीना को इस बात की भी खुशी है कि सभी तैमूर को देखने के लिए क्रेजी हैं.

You May Also Like

English News