बड़ी खबर: हंगामा होने से पीएम मोदी को रोकना पड़ा भाषण

दरअसल, मोदी समागम कार्यक्रम कर रहे थे। मोदी के मंच से बोलने के दौरान बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने मीड‍िकर्मि‍यों से बदतमीजी शुरू कर दी। बताया जाता है कि गाली-गलौज कर अभद्र व्यवहार किया गया। ऐसे में कार्यक्रम के दौरान हंगामा हो गया।  ये देखते ही मोदी ने कुछ देर के लिए अपना स्पीच रोक दिया। फि‍र उन्होंने कहा- एसपीजी कैमरामैनों को आगे आने दो। हालांकि, ये हंगामा देख कुछ देर के ल‍िए मोदी अचंभित रह गए।
बड़ी खबर: हंगामा होने से पीएम मोदी को रोकना पड़ा भाषण
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वाराणसी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन्होंने इस देश को लूटा है वो अब परेशान होंगे। प्रधानमंत्री ने पिछले साल 8 नवंबर की रात 8 बजे को नोटबंदी की घोषणा का जिक्र करते हुए खुद की नकल उतारी और कहा- ‘मेरे प्यारे देशवासियो’…पीएम मोदी ने आगे कहा कि नोटबंदी की घोषणा होते ही सारा विपक्ष एक साथ आ गया और वो कहने लगे कि आम लोगों को परेशान किया जाएगा। यही नहीं हमेशा एक-दूसरे की धज्जियां उड़ाते रहने वाली सपा, कांग्रेस और बसपा इस मुद्दे पर तुरंत एक सुर में बोलने लगीं।

बड़ी खबर: आखिर क्यों हो रही जॉर्डन में मौत और फ़ासी की सज़ा

प्रधानमंत्री ने कहा, मैं ये साफ-साफ कह रहा हूं कि ईमानदारों को परेशान करने की कोई हिम्मत नहीं करेगा, देश में अब ईमानदारों का सम्मान होगा, उनकी जय-जयकार होगी. लोगों ने मुझे इस देश को ठीक करने के लिए चुना है। उन्होंने कहा, गया वो जमाना जब सिर्फ जाता ही जाता था, अब ऐसी सरकार आई है, जहां सिर्फ आ रहा है. हमारे आने के बाद घोटाले बंद हुए, पैसा आना शुरू हुआ। हर बनारसवासी को यह गर्व होगा कि आपके सांसद पर कोई दाग नहीं लगा है।

You May Also Like

English News