बड़ी खबर: 10 लाख लोगों के साथ सत्ता बदलेंगे मोदी जी, आएगा सबसे बड़ा परिवर्तन !

समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी लखनऊ में महारैली करने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम के निशाने पर समाजवादी परिवार ही होगा। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले सोमवार को रमाबाई आंबेडकर मैदान में बीजेपी की परिर्वतन महारैली में मोदी जहां विपक्ष को सीधे निशाने पर लेंगे वहीं नोटबंदी के फायदे भी गिनाएंगे।

यह है पाकिस्तान का लालची पिता, 13 साल की बेटी का किया सौदा…

बीजेपी का दावा है कि यह अब तक की सबसे बड़ी रैली है। इसमें 8 से 10 लाख लोगों के जुटने का अनुमान है। बताया गया है कि पीएम के साथ मंच पर राजनाथ सिंह, स्मृति इरानी, उमा भारती, कलराज मिश्र सहित यूपी कोटे के सभी मंत्रियों के अलावा कई और दिग्गज मौजूद रहेंगे। संगठन से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य भी मंच पर होंगे। पार्टी आधिकारिक तौर पर भीड़ का स्पष्ट आंकड़ा देने से बच रही है लेकिन प्रशासन को 10 हजार बसों, 50 हजार छोटे वाहनों और 8-10 लाख लोगों के आने की सूचना दी गई है।

यूपी में हो सकती है बूंदाबांदी, पड़ेगी अब कड़ाके की ठंड

प्रदेश में पार्टी के 1.28 लाख बूथों में से प्रत्येक बूथ से न्यूनतम 10 कार्यकर्ताओं को लाने को कहा गया है। पीएम इस मौके पर यूपी चुनाव के लिए बीजेपी के अजेंडे का खाका भी खींचेंगे, जिसे कार्यकर्ता नीचे तक ले जा सकें। आईटी सेल 250 से अधिक लैपटॉप्स के जरिए रैली का डिजिटल प्रसारण वेब और सोशल मीडिया पर करेगी।

You May Also Like

English News