बड़ी खबर: BJP नेता की इस हरकत से मुश्‍किलों में पड़े PM मोदी

उत्तराखंड के चंपावत में भाजपा नेता ने ऐसी हरकत कर दी कि अब प्रधानमंत्री मोदी की चिंता बढ़ने की आशंका है।
दबंग भाजपा नेताओं की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। यहां भाजपा नेता ने सरेआम यात्रियों की पिटाई कर दी। लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। बड़ी खबर: BJP नेता की इस हरकत से मुश्‍किलों में पड़े PM मोदीबड़ी खबर: मसूरी में ट्रेनी IAS अफसरों को आज PM मोदी देंगे ये खास मंत्र
चक्कू गांव का एक वृद्ध शराब के नशे में गाड़ियों पर हाथ पटकता चला जा रहा था। मुख्य बाजार के बालेश्वर मंदिर गेट के पास से गुजर रहे एक वाहन पर वृद्ध ने अपनी लाठी से वार कर दिया जिससे कार के आगे के और खिड़की के शीशे टूट गए।

इससे वाहन में बैठे एक व्यक्ति के हाथ में चोट लग गई। साथ ही नशे में वाहन चालक को भी मारने लगा। 

भीड़ और पुलिस केवल दर्शक बने देखते रहे

वाहन चालक व सवारी वृद्ध को कोतवाली ले जाने का प्रयास कर रहे थे कि तभी दबंग भाजपा नेता वहां पहुंचे और कोतवाली ले जाने के लिए वृद्ध को गाड़ी में बिठा रहे एक व्यक्ति को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि उसने सिर्फ इतना कहा था कि वह वृद्ध को कोतवाली ले जा रहे हैं, इस पर भाजपा नेता ने उसे और मारना शुरू कर दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वृद्ध भाजपा नेता के ही गांव का है। जिस कारण भाजपा नेता ने सवारी को पीटा है। मौके पर जमा भीड़ और पुलिस केवल दर्शक बने देखते रहे। यहां तक कि वाहन चालक के नुकसान की भरपाई तक नहीं की गर्इ। भाजपा नेता वृद्ध को लेकर चला गया।  

loading...

You May Also Like

English News