बड़ी खबर: BSNL लाया दुनिया का सबसे सस्ता प्लान, जियो के पसीने छूटे

नई दिल्ली : जब से रिलायंस जियो के बेहतरीन ऑफर लेकर आया है तबसे टेलिकॉम कंपनियों में हलचल मची हुई है। ऐसे में अन्य कंपनियां रोज नये-नये तरीके आजमा रही है।

बड़ी खबर: BSNL लाया दुनिया का सबसे सस्ता प्लान, जियो के पसीने छूटे

यहां लड़कियां 65 साल में होती हैं जवान, और 150 साल तक होती हैं…

इसी कड़ी में अब सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए प्लान पेश किए हैं।

गौरतलब है कि प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के तमाम ऑफर्स के बीच खुद को बनाए रखने के बीएसएनएल ने नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं।
 
इसमें एक 26 रुपए की कीमत वाला स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) भी शामिल है जबकि अन्य पेशकशों में टॉकटाइम की सीमा डेढ़ गुनी और दुगनी करने की सुविधा दी गई है। 26 रुपए वाला स्पेशल टैरिफ वाउचर 31 मार्च तक तक के लिए है।
 
यदि अाप 26 रुपए से रिचार्ज कराते हैं तो अापको 26 घंटे का टॉकटाइम मिलेगा जो कि रिचार्ज के बाद 26 दिन के लिए वेलिड होगा। 26 रुपए वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर में ग्राहकों को किसी भी कंपनी के नेटवर्क पर 26 घंटों के लिए मुफ्त लोकल कॉल की सुविधा मिलेगी। साथ ही बीएसएनएल ने दो अन्य प्लान भी पेश किए हैं जिनकी वैधता भी 31 मार्च तक की है।
 
 एक प्लान है कॉम्बो 2601 इसमें रिचार्ज के बाद टॉकटाइम डेढ़ गुना मिलेगा। दूसरा प्लान है कॉम्बो 6801. इसमें रिचार्ज के बाद टॉकटाइम दोगुना मिलेगा. लेकिन इसकी एक शर्त है कि इस टॉकटाइम को 90 दिन के अंदर इस्तेमाल करना होगा।

You May Also Like

English News