बड़ी खबर: JDU कार्यकारिणी की बैठक होगी आज, प्रेसिडेंट इलेक्शन के लिए हो सकती है चर्चा..

आज जेडीयू की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन होगा। माना जा रहा है कि इस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के पक्ष में हैं जबकि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों की प्रत्याशी मीरा कुमार को समर्थन देने के पक्ष में हैं।बड़ी खबर: JDU कार्यकारिणी की बैठक होगी आज, प्रेसिडेंट इलेक्शन के लिए हो सकती है चर्चा..अरूण जेटली ने कहा- न रूकेगी टैक्स चोरी, मगर GST के चलते नहीं होगी महंगाई…

ऐसे में दोनों नेताओं के बीच कुछ तनाव व्याप्त है। माना जा रहा है कि बैठक में इस मामले में चर्चा की जा सकती है। माना जा रहा है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पूर्व पार्टी की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। पटना में आयोजित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के बाद इस माह 24 जुलाई को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन होना है।

बैठक में सीएम नीतिश कुमार द्वारा जीएसटी और प्रेसिडेंट इलेक्शन के मसले पर एनडीए को समर्थन करने पर चर्चा हो सकती है। दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने जीएसटी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन दिया था।

You May Also Like

English News