#बड़ी खबर: JIO के इस ऑफर का आखिरी दिन, चंद घंटों बाद नहीं मिलेगा फायदा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियों के बीच जबरदस्त प्राइसवार चल रहा है. जियो की तरफ से सस्ते दामों में मुहैया कराए जा रहे टैरिफ को टक्कर देने के लिए अन्य कंपनियां भी नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं. पिछले दिनों अपने यूजर बेस को बनाए रखने के लिए एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने कई सस्ते प्लान बाजार में पेश किए. अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पिछले दिनों रिलायंस जियो ने गेट मोअर देन 100 % कैशबैक ऑफर पेश किया था. इसमें जियो की तरफ से 398 या इससे ज्याद के रिचार्ज पर 700 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है.#बड़ी खबर: JIO के इस ऑफर का आखिरी दिन, चंद घंटों बाद नहीं मिलेगा फायदा

15 मार्च है अंतिम तिथि
पिछले दिनों रिलायंस जियो की तरफ से कैशबैक ऑफर की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 15 मार्च कर दिया गया था. यानी जियो के इस धमाकेदार ऑफर का आज आखिरी दिन है. तो इंतजार किस बात का और आप ही जियो के इस धांसू ऑफर का फायदा उठाइए. जियो cashback offer के तहत कंपनी जियो यूजर्स को 100 प्रतिशत से भी ज्यादा कैशबैक दे रही है.

700 रुपये तक का कैशबैक
इस कैशबैक ऑफर के तहत जियो के 398 या इससे अधिक के रिचार्ज पर जियो यूजर्स को 700 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है. कैशबैक ऑफर जियो प्राइम कस्टमर के लिए ही मान्य होगा. कैशबैक ऑफर के अंतर्गत जियो यूजर्स को 400 रुपये का कैशबैक और 300 रुपये तक डिजिटल वॉलेट में मिलेंगे. हालांकि, जियो यूजर्स को वाउचर्स का फायदा उठाने के लिए MyJio एप डाउनलोड करनी होगा.

जियो में नौकरी करने का मौका
इससे पहले जियो ने पिछले दिनों बंपर वेकेंसी की घोषणा की है. Reliance Jio ने हाल ही में नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. लॉन्चिंग के समय रिलायंस जियो में 1.20 लाख लोगों को रोजगार देने का टारगेट रखा था. इसके अलावा रिलायंस जियो में नौकरी करने के भी मौके हैं. जियो ने अपनी वेबसाइट पर कई कैटेगिरी में जॉब ऑफर की है.

  • संस्थान का नाम: रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड
  • पदों के नाम: ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
  • योग्यता: किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से BE/B.Tech
  • अनुभव: फ्रेशर
  • सैलरी: फिलहाल खुलासा नहीं
  • लोकेशन: नवी मुंबई
  • चयन प्रक्रिया: इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन
  • कैसे आवेदन करें: Reliance JIO की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

ऐसे करें जॉब के लिए एप्‍लाई
आप जियो.कॉम और करि‍यर.जि‍यो.कॉम पर जॉब के लिये एप्‍लाई कर सकते हैं. इसके लिये सबसे पहले आप को खुद को रजिस्‍टर करना होगा. जब आप रजिस्‍टर करेंगे तो आप का मोबाइल नंबर मांगेगा. पूरा फार्म भरने के बाद आपके मोबाइल पर एसएमएस के जरि‍ए कन्‍फर्मेशन आएगा. इसके बाद आप को फिर से करि‍यर.जि‍यो.कॉम पर लॉग-इन करना होगा. जिसमें आप को चार ऑप्‍शन नजर आयेंगे.

 

You May Also Like

English News